Move to Jagran APP

क्रिकेट टूर्नामेंट में जीएनसीसी इलेवन ने गढ़वाल स्ट्राइकर्स को हराया

मंगलवार को पांचवें नवनीश खंडूड़ी मनोज कुमार मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में जीएनसीसी इलेवन ने गढ़वाल स्ट्राइकर्स को पांच विकेट से हराया। वहीं दूसरी ओर दूसरे मैच में लिटिल स्टार क्रिकेट एकेडमी ने सुपरओवर में रुद्र इलेवन को मात दी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 08:43 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 08:43 PM (IST)
क्रिकेट टूर्नामेंट में जीएनसीसी इलेवन ने गढ़वाल स्ट्राइकर्स को हराया
क्रिकेट टूर्नामेंट में जीएनसीसी इलेवन ने गढ़वाल स्ट्राइकर्स को हराया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पांचवें नवनीश खंडूड़ी, मनोज कुमार मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में जीएनसीसी इलेवन ने गढ़वाल स्ट्राइकर्स को पांच  विकेट से हराया। वहीं, दूसरे मैच में लिटिल स्टार क्रिकेट एकेडमी ने सुपरओवर में रुद्र इलेवन को मात दी। आर्यन क्षेत्री क्रिकेट एकेडमी में मंगलवार को जीएनसीसी इलेवन व गढ़वाल स्ट्राइकर्स के बीच पहला मैच खेला गया। गढ़वाल स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 136 रन बनाए। अखिल ने 49, राजेश ने 24 व शिवांश ने 16 रन का योगदान दिया। जीएनसीसी इलेवन के गिरीश, रोहित कुमार, विशाल व शिवम ने दो-दो विकेट झटके। जवाब में जीएनसीसी इलेवन ने 16.5 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पीयूष ने नाबाद 49, सोहित ने 25, गिरीश ने 18 व मनीष ने नाबाद 13 रन की पारी खेली। 

loksabha election banner

दूसरे मैच में लिटिल स्टार क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 126 रन बनाए। नवेंद्र ने नाबाद 43 व विक्की ने 35 रन बनाए। रुद्र इलेवन के तेजेंद्र व प्रदीप ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में रुद्र इलेवन की टीम ने भी 19.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 126 रन बनाए। संदीप ने 55 व रंजीत ने 15 रन का योगदान दिया। लिटिल स्टार के धर्मेंद्र ने पांच व विक्की ने दो विकेट चटकाए। मुकाबला टाई होने पर सुपर ओवर का सहारा लिया गया। इसमें लिटिल स्टार क्रिकेट एकेडमी ने बाजी मारी।

आइटीएम को हराकर एसजीआरआर ने जीता सिटी राउंड

रेडबुल कैंपस क्रिकेट टूर्नामेंट के सिटी राउंड के फाइनल में एसजीआरआर पीजी कॉलेज ने आइटीएम को 58 रन से हराया। मंगलवार को कुआंवाला स्थित दून क्रिकेट ग्राउंड पर सिटी राउंड का फाइनल मुकाबला आइटीएम कॉलेज और एसजीआरआर के बीच खेला गया। आइटीएम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए एसजीआरआर को आमंत्रित किया। एसजीआरआर ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 210 रन बनाए। टीम के लिए शोभित ने सर्वाधिक 69 रन का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आइटीएम की टीम 19.2 ओवर में 158 रन पर सिमट गई। इस जीत के साथ एसजीआरआर ने सिटी राउंड से फाइनल की दौड़ में प्रवेश किया। एसजीआरआर के शोभित को 69 रन व दो विकेट झटकने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें-विजय हजारे में जीत का पंच लगाकर उत्तराखंड ने किया क्वालीफाई

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.