Move to Jagran APP

स्कूल वैन चालक से तंग आकर छात्रा ने दी जान, डायरी में लिखी कर्इ बातें

राजधानी देहरादून में एक स्कूली छात्रा ने स्कूल वैन चालक की हरकतों से तंग आकर अपनी जान दे दी है। उसकी डायरी में उसने पूरी आपबीती लिखी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 09:43 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 09:43 PM (IST)
स्कूल वैन चालक से तंग आकर छात्रा ने दी जान, डायरी में लिखी कर्इ बातें
स्कूल वैन चालक से तंग आकर छात्रा ने दी जान, डायरी में लिखी कर्इ बातें

देहरादून, [जेएनएन]: स्कूल वैन चालक से तंग नवीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वह फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना दून के प्रेमनगर क्षेत्र की है। 

loksabha election banner

बुधवार को छात्रा के फौज में तैनात पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी क्षेत्र के एक निजी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ती थी। बेटी ने दस अक्टूबर को जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे उन्होंने गढ़ी कैंट स्थित मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो दिन बाद 12 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई। बुधवार को परिजनों को बेटी के कमरे से एक डायरी मिली। जिसमें उसने वैन चालक पर उसे तंग करने की बात लिखी थी। 

थानाध्यक्ष प्रेमनगर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि छात्रा ने अपनी डायरी में मौत के लिए स्कूल वैन चालक अमन पुत्र मुकेश निवासी श्यामपुर, प्रेमनगर को जिम्मेदार बताया है। छात्रा के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

स्कूल बदला, फिर भी करता रहा परेशान 

आरोपित वैन चालक छात्रा को एक साल से परेशान कर रहा था। पुलिस की माने तो पिछले साल जुलाई माह में जब छात्रा के परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने वैन संचालक को समझाया भी था। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी का दाखिला दूसरे स्कूल में करा दिया था। बताया जा रहा है कि समझाने के बाद आरोपित ने छात्रा से बातचीत बंद कर दी, मगर कुछ दिन बाद उसने फिर छात्रा को तंग करना शुरू कर दिया। 

वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी 

छात्रा के पिता का आरोप है कि वैन चालक लगातार उसे एक वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। आरोपित ने फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाई और छात्रा के साथ अपनी फोटो भी अपलोड कर दी थी। जिसे लेकर वह काफी परेशान थी। इसी वजह से वह पढ़ाई तक नहीं कर पा रही थी। पुलिस का कहना है कि वीडियो के बारे में आरोपित के गिरफ्तार होने के बाद ही जानकारी मिल पाएगी। 

पुलिस के कब्जे में डायरी

थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रा के कमरे से मिली डायरी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। इस डायरी में उसने वैन चालक से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। साथ ही लिखा है कि आरोपित ने उसे धोखा दिया। जहर खान से पहले उसने डायरी में लिखा कि वह अब जीना नहीं चाहती है। हालांकि, पुलिस अब डायरी में लिखी बातों के अनुसार जांच आगे बढ़ा रही है। 

यह भी पढ़ें: ससुर और देवर पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

यह भी पढ़ें: वाट्सएप पर हुई दोस्ती, झांसा देकर किया दुष्कर्म; शादी की बात पर दी धमकी

यह भी पढ़ें: पिता की हैवानियत, दस साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.