हरिद्वार, [जेएनएन]: एकबार फिर से रिश्ते शर्मसार हुए हैं। पिता ने शराब के नशे में अपनी दस साल की बेटी से दुष्कर्म कर दिया। स्कूल में गुमसुम रहने पर प्रधानाचार्य ने जब बच्ची से पूछा तो उसने रो-रोकर आपबीती सुनार्इ। पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, वह पुलिस की पकड़ से बाहर है। 

पुलिस के मुताबिक हरिद्वार के एक गांव की बच्ची कक्षा चार में पढ़ती है। वह कई दिन से गुमसुम थी। स्कूल की प्रधानाचार्य को बच्ची का व्यवहार कुछ अजीब लगा। उसने प्यार से बच्ची के मन की बात जानने की कोशिश की। जिस पर बच्ची ने घर में हुई ज्यादती की पूरी कहानी बताई। बच्ची के मुंह से पिता की करतूत सुनकर स्कूल स्टाफ के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। 

महिला पुलिसकर्मी ने भी बच्ची से पूछताछ की। तब भी बच्ची ने वही आपबीती बताई। जिस पर पुलिस ने बच्ची के पिता संजीव कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि बच्ची का पिता अक्सर शराब पीकर रात में घर लौटता था। शराब के नशे में धुत्त होने पर ही उसने अपनी बेटी को हवस का शिकार बना डाला।

फेरूपुर चौकी के उपनिरीक्षक प्रकाश राणा ने बताया कि बच्ची के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गांव में भेजी गई थी, वह घर से फरार है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: नाबालिग छात्रा को फुसलाकर भगाकर ले जाने के बाद किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाकर युवक ने की छेड़छाड़, मुकदमा

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से सहकर्मी ने किया दुष्कर्म, फिर कराया गर्भपात

Posted By: Raksha Panthari