Move to Jagran APP

पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, मोदी अहंकार से चला रहे हैं सरकार

पूर्व सीएम हरीश रावत ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही जनता से कांग्रेस के महापौर और पार्षद प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 09:01 PM (IST)
पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, मोदी अहंकार से चला रहे हैं सरकार

देहरादून, [जेएनएन]: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। उनका कहना है कि पीएम मोदी सरकार अहंकार से चला रहे हैं। इसके साथ ही रावत ने कहा कि 

loksabha election banner

निकाय चुनाव में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल के सामने कोई चुनौती नहीं है। बीजेपी सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम रही हैं।

पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल और वार्ड 83 वार्ड के पार्षद देवेंद्र सती के लिए प्रचार कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार को जमकर घेरा। हरीश रावत ने कहा कि केंद्र सरकार देशवासियों को गुमराह कर रही है।

उन्होंने मोदी सरकार पर व्यंग कसते हुए कहा कि पीएम मोदी ने लोगों से वादा किया था कि केंद्र में उनकी सरकार आई तो हर भारतीय के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे। उस वक्त हालात ये थे कि जिनके कम बच्चे थे वह खुद को कोस रहे थे कि इस समय अधिक बच्चे होते तो उनके परिवार में अधिक रुपये आते, लेकिन अब लोग खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। 

हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सरकार को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार का इंजन तो शुरू से ही स्टार्ट नहीं हो पाया है। उनकी सरकार के समय जिन योजनाओं का शिलान्यास किया गया था, आज उन्हीं योजनाओं का सीएम रावत उद्घाटन कर रहे हैं। 

उन्होंने कांग्रेस से महापौर के उम्मीदवार दिनेश अग्रवाल के विधायक और पूर्व मंत्री के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया। साथ ही अपील की कि 18 नवंबर को 100 वार्डों में कांग्रेस पार्षद उम्मीदवार और महापौर के प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल को वोट देकर विजयी बनाएं। 

यह भी पढ़ें: स्थानीय निकाय चुनाव के प्रचार में खूब पसीना बहा रहे नेता

यह भी पढ़ें: प्रशिक्षण से अनुपस्थित कार्मियों पर निर्वाचन विभाग सख्त, 215 से मांगा स्पष्टीकरण

यह भी पढ़ें: महापौर प्रत्याशी रजनी रावत बोलीं, दिल्ली के बाद दून में बनेगी आप की सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.