संवाद सहयोगी, मसूरी। Dehradun Road Accident देहरादून मसूरी मार्ग पर मसूरी झील के समीप चोपड़ा सार में एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। स्‍थानीय लोगों ने घायलों को खाई से निकाला और अस्‍पताल में भर्ती कराया। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, बीती देर शाम एक आइ 20 कार (यूके 09 2404) मसूरी से देहरादून की ओर जा रही थी। इसी बीच कब्रिस्‍तान के निकट चोपडा सार के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। सूचना पर बार्लोगंज चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इससे पहले ही यात्र‍ियों और स्‍थानीय लोगों ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और अस्‍पताल पहुंचाया। कार में पांच लोग सवार थे।

घायलों के नाम

1 तरुण ( 38 वर्ष) पुत्र स्‍व ज्ञानचंद निवासी तपोवन देहरादून।

2 रिया (32 वर्ष) पत्‍नी तरुण निवासी तपोवन देहरादून।

3 मोहित (26 वर्ष) पुत्र महेंद्र राठी निवासी तपोवन देहरादून।

4 शौर्य (11 वर्ष) पुत्र तरूण निवासी तपोवन देहरादून।

5 सेरन (8 वर्ष) पुत्री तरुण निवासी तपोवन देहरादून।

बहादराबाद में सड़क हादसे में देहरादून के दो युवकों की मौत

सड़क हादसे में देहरादून के दो युवकों की मौत हो गई। दरअसल, देहरादून के तीन युवक सिडकुल की फैक्ट्री में काम करते थे। तीनों शुक्रवार की रात कार से घर लौट रहे थे। बहादराबाद में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है। उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

बहादराबाद थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि देहरादून कारगी चौक पटेल नगर निवासी प्रवीण व आदेश रावत और शोएब इकबाल निवासी माजरा देहरादून यहां सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करते थे। तीनों युवक शुक्रवार की रात कार से अपने घर लौट रहे थे। बहादराबाद में हाईवे पर हुंडई शोरूम के सामने उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। राहगीरों के मुताबिक कार की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। जिस कारण डिवाइडर से टकराकर कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और आदेश रावत व शोएब इकबाल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने प्रवीण को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। एसओ बहादराबाद संजीव थपलियाल ने बताया कि युवकों के परिवार वालों को खबर दे दी गई है। दोनों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:- Road Accident: हिमाचल से सेब लेकर देहरादून आ रहा एक पिकअप वाहन हइया में पलटा, चार लोग घायल

Edited By: Sunil Negi