जागरण संवाददाता, देहरादून। जीरो से हीरो की कहानी को दर्शाती फिल्म ‘बूंदी रायता’ की शूटिंग उत्तराखंड की वादियों में शुरू हो चुकी है। सोमवार को अभिनेता हिमांश कोहली द्वारा पटेलनगर के मेडिकल स्टोर व बर्तन स्टोर में सामान खरीदने के दृश्य फिल्माए गए। दिसंबर तक इस फिल्म की शूटिंग देहरादून के अलावा ऋषिकेश व टिहरी में भी होगी।

राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले निर्देशक कमल चंद्रा की फिल्म बूंदी रायता में अभिनेता हिमांश कोहली व अभिनेत्री सोनाली सहगल मुख्य भूमिका में हैं। सोमवार दोपहर करीब दो घंटे तक चली फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए पटेलनगर में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। अभिनेता हिमांश की एक झलक पाने और सेल्फी के लिए काफी देर तक लोग वहीं डटे रहे। इस फिल्म में हिमांश कोहली ने 25 साल के बग्गू का किरदार निभाया है, जिसका जीवन में कोई लक्ष्य नहीं है। फिल्म में अल्का अमिन ने मां, नीरज सूद ने पिता, तनुजा रौतेला मामी, शिल्पा शिंदे बहन का रोल अदा किया है। प्रोड्यूसर रवि गुप्ता, एसोसिएट प्रोड्यूसर त्रिलोकी प्रताप हैं।

दून के नरेश वोहरा ने निभाया दीपू मामा का किरदार

फिल्म में देहरादून के नरेश वोहरा ने अभिनेता हिमांश कोहली के मामा दीपू का किरदार निभाया है। नरेश ने बताया कि उत्तराखंड की वादियों में फिल्मों की शूटिंग को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। इससे पहले पीएम मोदी पर बनी बायोपिक में मुरली मनोहर जोशी का किरदार निभाकर बड़े पर्दे पर विशेष पहचान बना चुके नरेश वोहरा कई वेब सीरीज में भी कार्य कर चुके हैं।

उत्तराखंड में पूरी हुई फिल्म यूं ही की शूटिंग

हिंदी फीचर फिल्म ‘यूं ही’ की शूटिंग उत्तराखंड के चकराता व टिहरी में दो महीने के बाद पूरी हो चुकी है। अगले वर्ष मार्च तक यह फिल्म रिलीज होगी। सोमवार को लैंसडोन चौक स्थित उज्ज्वल रेस्टोरेंट में पत्रकार वार्ता में फिल्म के निर्माता सोहन उनियाल, अशोक चौहान व सरिता सिरोही ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से मालदेवता, शिवपुरी, जौलीग्रांट, चकराता, धारकोट में की गई थी।

यह भी पढ़ें:- बालीवुड फिल्म 2024 में नजर आएंगी दून की तेजस्वी, जानिए किस पर आधारित है कहानी

Edited By: Sunil Negi