Move to Jagran APP

हरिद्वार में युवती से छेड़छाड़ का प्रेमी ने किया विरोध, मनचले पीटकर हुए फरार

भेल रानीपुर क्षेत्र में स्पोर्टस स्टेडियम के पास एक प्रेमी जोड़े को कुछ मनचलों ने घेर लिया। प्रेमिका से छेड़छाड़ का प्रयास करने पर प्रेमी ने विरोध किया। जिस पर मनचलों ने उसकी पिटाई कर दी। प्रेमिका के शोर मचाने पर राहगीर जमा हो गए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 06:00 AM (IST)
हरिद्वार में युवती से छेड़छाड़ का प्रेमी ने किया विरोध, मनचले पीटकर हुए फरार
हरिद्वार में युवती से छेड़छाड़ का प्रेमी ने किया विरोध।

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले के भेल रानीपुर क्षेत्र में स्पोर्टस स्टेडियम के पास एक प्रेमी जोड़े को कुछ मनचलों ने घेर लिया। प्रेमिका से छेड़छाड़ का प्रयास करने पर प्रेमी ने विरोध किया। जिस पर मनचलों ने उसकी पिटाई कर दी। प्रेमिका के शोर मचाने पर राहगीर जमा हो गए, जिसके बाद मनचले वहां से भाग खड़े हुए।

loksabha election banner

हरिद्वार में भेल स्पोर्टस स्टेडियम के आस-पास दोपहर और शाम के समय अक्सर प्रेमी जोड़ों का जमावड़ा लगा रहता है। बुधवार की दोपहर बाइक सवार युवक और स्कूटी सवार युवती स्टेडियम के पास एक दूसरे से मिलने पहुंचे। दोनों स्टेडियम के पीछे की तरफ बैठे हुए थे। तभी दो बाइकों पर सवार चार युवक वहां पहुंच गए और प्रेमी जोड़े को एकांत में बैठा देख उनके पास पहुंच गए। दो युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया। जिस पर प्रेमी युवक ने इसका विरोध किया। 

इसी बात को लेकर उनके बीच धक्का मुक्की हो गई। प्रेमी का झगड़ा होने पर प्रेमिका ने शोर मचा दिया। लड़की की आवाज सुनकर कुछ राहगीर उनकी मदद के लिए रुक गए। पहले तो मनचले युवक पर रौब डालने का प्रयास करने लगे, बाद में राहगीरों की संख्या बढ़ती देख चारों फरार हो गए। घरवालों को पता चलने के डर से प्रेमी जोड़ा पुलिस को सूचना दिए अपने घर लौट गया। 

यह भी पढ़ें: एक व्यक्ति ने पत्नी का 10 हजार रुपये में बेचा, खरीददार ने पति के सामने किया महिला से दुष्कर्म; मुकदमा दर्ज

स्टेडियम के आस पास के पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इन दिनों स्टंट सीखने के लिए कुछ युवा बाइकर्स भी स्टेडियम के आस पास घूमते हैं। जिससे कई बार हादसे भी हो चुके हैं। रानीपुर कोतवाल योगेश सिंह देव ने बताया कि स्टेडियम के आस पास गश्त बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर नर्स से चार साल तक दुष्कर्म करता रहा एंबुलेंस चालक, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.