Move to Jagran APP

पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में देहरादून, पिथौरागढ़ और आइआरबी द्वितीय जीते

प्रादेशिक अंतर जनपदीय पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में देहरादून पिथौरागढ़ आइआरबी द्वितीय 46वीं वाहिनी पीएसी व 40वीं पीएसी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 01:01 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 01:01 PM (IST)
पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में देहरादून, पिथौरागढ़ और आइआरबी द्वितीय जीते
पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में देहरादून, पिथौरागढ़ और आइआरबी द्वितीय जीते

देहरादून, जेएनएन। 19वीं उत्तराखंड प्रादेशिक अंतर जनपदीय पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में देहरादून, पिथौरागढ़, आइआरबी द्वितीय, 46वीं वाहिनी पीएसी व 40वीं पीएसी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

loksabha election banner

पुलिस लाइन के मैदान पर चल रही 19वीं उत्तराखंड प्रादेशिक अंतर जनपदीय पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में पहला मुकाबला पिथौरागढ़ व पौड़ी गढ़वाल के बीच खेला गया। जिसमें पिथौरागढ़ ने 4-1 से मुकाबले को जीत लिया। पिथौरागढ़ के लिए आनंद सिंह ने तीन व अशोक ने एक गोल दागा। 

दूसरा मुकाबला 46वीं वाहिनी पीएसी और उत्तरकाशी के बीच खेला गया। जिसमें 46वीं वाहिनी पीएसी ने उत्तरकाशी को 4-0 से करारी शिकस्त दी। 46वीं वाहिनी पीएसी के लिए कमल और प्रेम ने दो-दो गोल दागे। तीसरा मुकाबला देहरादून और ऊधमसिंहनगर के बीच खेला गया। जिसमें देहरादून ने ऊधमसिंहनगर को 4-2 से मुकाबले को जीत लिया। 

आइआरबी द्वितीय और हरिद्वार के बीच खेले गए चौथे मुकाबले में निर्धारित समय तक दोनों टीमें गोल दागने में असमर्थ रही। मैच के परिणाम के लिए पेनाल्टी शूट आउट का सहारा लेना पड़ा। शूट आउट में आइआरबी द्वितीय ने 4-2 से मुकाबले को जीत लिया। 

पांचवां मैच 40 पीएसी व 46 पीएसी के बीच खेला गया। जिसमें पेनाल्टी शूट में 40 पीएसी ने 4-3 से मुकाबले को जीत लिया। टिहरी और पिथौरागढ़ के बीच खेले गए छठे मुकाबले में पिथौरागढ़ ने टिहरी को 2-0 से शिकस्त दी।

यह भी पढ़ें: रोलर स्केटिंग में बच्चों ने मनाया अपनी प्रतिभा का लोहा

यह भी पढ़ें: दूसरे राज्यों से ट्रेनिंग में पिछड़ रहे उत्तराखंड के क्रिकेटर

यह भी पढ़ें: यूपीईएस को 31 रनों से हराकर एजुकेशन एम सेमीफाइनल में पहुंचा

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.