Move to Jagran APP

साइबर ठगों ने खाते से निकाले 54,899 रुपये, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कोतवाली हरबर्टपुर के एक व्यक्ति के खाते से साइबर ठगों ने 54899 रुपये निकाल लिए। मामले में कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 09:31 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 09:31 AM (IST)
साइबर ठगों ने खाते से निकाले 54,899 रुपये, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
साइबर ठगों ने खाते से निकाले 54,899 रुपये, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। कोतवाली हरबर्टपुर के एक व्यक्ति के खाते से साइबर ठगों ने 54,899 रुपये निकाल लिए। मामले में कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।प्रेमचंद शर्मा निवासी वार्ड छह रामबाग हरबर्टपुर ने अपना एटीएम एक परिचित को दिया था। उनका आरोप है 27 व 28 मई के बीच किसी ने उनके भारतीय स्टेट बैंक के खाते से 54,899 रुपये निकाल लिए थे। प्रेमचंद शर्मा ने बैंक को इसकी जानकारी देने के साथ ही साइबर सेल में तहरीर दी थी। साइबर सेल की ओर से की गई जांच में खाते से रुपये निकाले जाने की पुष्टि हुई, जिस पर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली के एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच दारोगा रतन सिंह को सौंपी गई है।

loksabha election banner

फेसबुक पर आपत्तिजनकर पोस्ट डालनी पड़ी महंगी

कोतवाली अंतर्गत डुमेट निवासी निवासी युवक कपिल ने बुधवार की रात में फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाली। चौकी इंचार्ज कुंदनराम के अनुसार मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने तुरंत आरोपित कपिल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को आरोपित को जेल भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें: घर बैठे 22 महीने तक वेतन लेता रहा दारोगा, ऐसे हुआ पर्दाफाश

दो हादसों में मुकदमा किया दर्ज

सड़क हादसे के दो पुराने मामलों में अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ अलग-अलग थानों में लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामलों में संबंधित थाने की पुलिस जांच कर रही है। कालसी थाने में जोगेंद्र सिंह पुत्र मामचंद मूल निवासी बड़कला बेहट सहारनपुर उत्तर प्रदेश ने तहरीर देकर बताया कि 28 जुलाई को उनका चार साल का पुत्र शौर्य उनके निवास बेहट के पास खेल रहा था। इसी बीच सफेद रंग की पिकअप ने टक्कर मारकर उनके पत्र को घायल कर दिया था। मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि वाहन चालक को चिन्हित करने को उस समय के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उधर, सेलाकुई थाने में अमर प्रसाद श्रेष्ठ निवासी मीठी बेरी प्रेमनगर ने मुकदमा दर्ज कराया कि सेलाकुई बाजार में 14 फरवरी को ट्रैक्टर ने उनकी स्कूटी में टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उपचार के बाद हालत में सुधार होने पर उन्होंने तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष सेलाकुई विपिन बहुगुणा के अनुसार ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: विधानसभा में नौकरी का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाले को भेजा जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.