जागरण संवाददाता, देहरादून। धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि सभी ब्लॉक कांग्रेस कमेटियां अपने बूथ, ब्लॉक व प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी शीघ्र गठित करें। साथ ही जिला, महानगर, ब्लॉक और नगर कांग्रेस के कार्यालयों में पार्टी का ध्वज आवश्यक रूप से फहराया जाए। 

क्लेमेंटाउन स्थित एक वार्ड में रविवार को महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई, जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में महंगाई अपने चरम पर है। आम जरूरत की सभी चीजें फल, सब्जी, दालें दुगने दाम पर मिल रही हैं। पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस सिलिंडर के बेतहाशा बढ़ते दाम आम आदमी का जीना दूभर कर रहे हैं। बैठक का संचालन ब्लॉक अध्यक्ष विरेंद्र सिंह ने किया। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष आर्येंद्र शर्मा, सूर्यकांत धस्माना, प्रदेश सचिव सीताराम नौटियाल, गिरीश पुनेड़ा, विजय, रघुवीर, विलेंद्र, राजेश, सुरेंद्र, अतार सिंह, महेंद्र आदि उपस्थित रहे। वहीं, इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ट्रांसपोर्ट नगर में भारतीय किसान यूनियन की ओर से आयोजित किसान पंचायत में पहुंचे। यहां उन्होंने किसानों की मांगों को लेकर कांग्रेस का समर्थन दिया।

ब्रह्मावाला खाला में कराया जाएगा पुल का निर्माण

विधायक गणेश जोशी ने ब्रह्मावाला खाला में पुल निर्माण कराने का आश्वासन दिया है। साथ ही क्षेत्र की तमाम समस्याओं को भी शीघ्र निस्तारित करने की बात कही है। रविवार को मंदाकिनी विहार विकास समिति के पदाधिकारियों ने विधायक गणेश जोशी से क्षेत्र में सीवर लाइन, 750 मीटर सड़क और ब्रह्मावाला खाला में पुल निर्माण की समस्या को दूर करने का अनुरोध किया। जिस पर विधायक जोशी ने प्रमुख सचिव लोनिवि विभाग के साथ बैठक कर पुल की समस्या को हल करने का विश्वास दिलाया। इस अवसर पर समिति की अध्यक्ष ऊषा गोदियाल, सचिव केपी शुक्ला, भाजपा नेता आरएस परिहार, मंडल महामंत्री सुरेंद्र राणा, पार्षद चुन्नीलाल आदि उपस्थित थे।

कारोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कोविड काल के दौरान आमजन की सहायता करने वाले कोरोना वॉरियर्स को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कैनाल रोड स्थित साकेत कॉलोनी में आयोजित कार्यक्रम में विधायक जोशी ने कहा कि कोरोना का संक्रमण अभी बना हुआ है, इसलिए एहतियात के तौर पर हमें मास्क का प्रयोग करते रहना चाहिए। सम्मानित होने वालों में एसपी अरोड़ा, कांता शर्मा, डॉ. रीना चंद्रा, हरीश विरमानी, बीवी मैठानी, जेएन यादव, एनके शैली, बीपी अग्रवाल, प्रदीप सिंघल आदि शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें- महंगाई के विरोध में सड़कों पर उतरे संगठन, भाजपा सरकार को लिया आड़े हाथ

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021