देहरादून, [जेएनएन]: बीते दिनों बरसात से दर्जनों मलिन बस्तियों में हुए भारी नुकसान पर पीड़ितों को तहसील प्रशासन की मदद नहीं मिलने पर कांग्रेसी भड़के हुए हैं। पीड़ितों की मदद को लेकर पूर्व विधायक राजकुमार के नेतृत्व में लोगों ने तहसील के बाहर प्रदर्शन किया और विभागीय अधिकारियों के सामने गुस्सा भी प्रकट किया।

पूर्व विधायक राजकुमार और कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों लोग तहसील पहुंचे। यहां जमकर नारेबाजी की गई। इसके बाद पूर्व विधायक ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन में कहा कि पूरन बस्ती, नई बस्ती, चंदर रोड, पंचपुरी कॉलोनी, महात्मा गांधी बस्ती, इंदिरा कॉलोनी, आरके पुरम अधोईवाला, चुक्खुवाला समेत कई इलाकों में बरसात के पानी से लोगों के घर का सामान खराब हो गया। लेकिन, तहसील प्रशासन के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। 

इससे लोगों में गुस्सा पनप रहा है। उन्होंने वृद्ध, दिव्यांग पेंशन सत्यापन की समस्याओं को लेकर भी तहसील प्रशासन के समक्ष गुस्सा प्रकट किया और व्यवस्थाओं में तत्काल सुधार लाने की मांग की। प्रदर्शन में आनंद त्यागी, अर्जुन सोनकर, राजेश जौधरी, उदयवीर समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: चिकित्सकों की मांग को लेकर काशीपुर अस्पताल में गरजे कांग्रेसी

यह भी पढ़ें: मलिन बस्तियों के लोगों के मालिकाना हक को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें: घुसपैठियों पर सीएम त्रिवेंद्र ने हरीश रावत पर साधा निशाना

Posted By: Bhanu