Move to Jagran APP

जिला पंचायत सदस्यों की सोशल मीडिया पर हुई जंग पहुंची थाने, मुकदमा दर्ज; जानिए पूरा मामला

पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत दो जिला पंचायत सदस्यों के बीच सोशल मीडिया पर हुई जंग थाने पहुंच गई है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 10:30 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 10:30 PM (IST)
जिला पंचायत सदस्यों की सोशल मीडिया पर हुई जंग पहुंची थाने, मुकदमा दर्ज; जानिए पूरा मामला
जिला पंचायत सदस्यों की सोशल मीडिया पर हुई जंग पहुंची थाने, मुकदमा दर्ज; जानिए पूरा मामला

ऋषिकेश, जेएनएन। पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत दो जिला पंचायत सदस्यों के बीच सोशल मीडिया पर हुई जंग थाने पहुंच गई है। उमरोली से जिला पंचायत सदस्य आरती गौड़ की तहरीर पर लक्ष्मण झूला थाने में जिला पंचायत सदस्य भादसी क्रांति कपरवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, क्रांति की तहरीर पर फिलहाल जांच की जा रही है।

loksabha election banner

दरअसल, पिछले दिनों से फेसबुक पर जिला पंचायत पौड़ी की सदस्य आरती गौड़ और क्रांति कपरवान की बीच जंग चर्चा का विषय बनी है। दोनों ने ही एक दूसरे के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। अब यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा है। जिला पंचायत क्षेत्र उमरोली से सदस्य आरती गौड़ भाजपा से संबंधित है, जबकि जिला पंचायत क्षेत्र भादसी से सदस्य क्रांति कपरवान निर्दलीय चुनाव लड़े थे। वह उत्तराखंड क्रांति दल द्वारा समर्थित हैं।

जिला पंचायत सदस्य आरती गौड़ ने क्रांति कपरवान के खिलाफ थाना लक्ष्मण झूला में तहरीर देकर कई आरोप लगाए हैं। जवाब में क्रांति कपरवान ने भी आरती गौड़ पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। थाने के भीतर दोनों का आमना-सामना हुआ, तो यहां भी दोनों के बीच तीखी बहस हुई। 

यह भी पढ़ें: धोखाधडी में पूर्व प्रधान समेत तीन पर मुकदमा, SC में तीन तलाक के खिलाफ याचिका दायर करने वाली आतिया से जुड़ा है मामला

थानाध्यक्ष राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरती गौड़ की तहरीर के आधार पर क्रांति कपरवाण के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने पुलिस को व्हॉट्सएप चैटिंग की कॉपी और कॉल रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध कराई है। राकेंद्र कठैत ने बताया कि क्रांति कपरवान की तहरीर पर अभी जांच की जा रही है। उनके द्वारा अपने आरोप के समर्थन में फिलहाल कोई साक्ष्य पश नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़ें: कार लोन के नाम पर 31 लाख हड़पे, तीन गिरफ्तार; गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.