Move to Jagran APP

संतुलन बिगड़ने से सड़क पर पलटी कार, घायल युवक ने दम तोड़ा Dehradun News

विकासनगर क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल के पास कार संतुलन बिगड़ने से सड़क पर पलट गई। गनीमत यह रही हादसे में कार सवार व्यक्ति को कोई चोट नहीं आयी।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 01:49 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 01:49 PM (IST)
संतुलन बिगड़ने से सड़क पर पलटी कार, घायल युवक ने दम तोड़ा Dehradun News
संतुलन बिगड़ने से सड़क पर पलटी कार, घायल युवक ने दम तोड़ा Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। विकासनगर क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल के पास कार संतुलन बिगड़ने से सड़क पर पलट गई। गनीमत यह रही हादसे में कार सवार व्यक्ति को कोई चोट नहीं आयी। 

loksabha election banner

दुर्घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कार को किसी तरह सड़क पर सीधा किया। इसके बाद कार सवार व्यक्ति अपने घर चला गया। इस दौरान कार के कुछ हिस्से में डेंट पड़ गया।

हादसे में गंभीर घायल त्यूणी के युवक ने तोड़ा दम

चार दिन पूर्व सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल त्यूणी के सैंज निवासी युवक ने देहरादून के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना से बावर-देवघार क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। 

सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर पहचान रखने वाले युवक की मौत की सूचना से लोग गमगीन हैं। घटना पर व्यापार मंडल व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने गहरा शोक जताया है।

जानकारी के अनुसार सीमांत त्यूणी बाजार से सटे सैंज निवासी विशाल चौहान चार दिन पहले गांव से कुछ दूर कंठग के पास रिश्तेदारी में गए थे। वहां से वापस घर लौटते वक्त जेपीआरआर हाइवे पर त्यूणी के पास गैराणू में बाइक रपटने से विशाल व उसका दोस्त अमित हादसे में घायल हो गए।

बताया जा रहा है बाइक रपटने से विशाल के सिर में गंभीर चोट लगी थी, जिसे उपचार के लिए त्यूणी अस्पताल पहुंचाया गया था। यहां से हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया था वहीं बाइक सवार अमित को हल्की चोट आयी है, जिसे त्यूणी में प्राथामिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 

देहरादून के सीएमआइ अस्पताल में भर्ती गंभीर घायल विशाल ने शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने से नया बाजार त्यूणी, सैंज, बावर व देवघार क्षेत्र में मातम छा गया। स्थानीय निवासी रमेश चौहान ने कहा कि विशाल बहुत मिलनसार व शांत स्वभाव का था। सामाजिक कार्यों में वह बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता था। युवा संगठन के बीच अच्छी पकड़ रखने वाले विशाल की हादसे में मौत की सूचना से क्षेत्र के सभी लोग गमगीन हैं। वह अपने पीछे पत्नी, दो बच्चे व भरा-पूरा परिवार छोड़ गए।

यह भी पढ़ें: नदी में ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत Dehradun News

इस घटना पर चकराता विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान, एसटी आयोग के अध्यक्ष राज्यमंत्री मूरतराम शर्मा, पूर्व अध्यक्ष जिपं चमन सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजपाल सिंह, चकराता ब्लॉक प्रधान संगठन के अध्यक्ष हरिशचंद्र राजगुरु, रायगी-त्यूणी के प्रधान रतन सिंह चौहान व व्यापार मंडल ने गहरा शोक जताया है।

यह भी पढ़ें: खाई में गिरी आल्टो कार, एक व्‍यक्ति की हुई मौत Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.