Move to Jagran APP

नदी में ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत Dehradun news

थाना सेलाकुई अंतर्गत खैरी गांव के पास नदी के रास्ते में एक ट्रैक्टर के पलटने से इसके नीचे दबकर किसान की मौत हो गई। किसान सेलाकुई से फसल कटाई के लिए मजदूर लेने जा रहा था।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 01:07 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 01:07 PM (IST)
नदी में ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत Dehradun news
नदी में ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत Dehradun news

देहरादून, जेएनएन। थाना सेलाकुई अंतर्गत खैरी गांव के पास नदी के रास्ते में एक ट्रैक्टर के पलटने से इसके नीचे दबकर किसान की मौत हो गई। किसान सेलाकुई से फसल कटाई के लिए मजदूर लेने जा रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

loksabha election banner

ग्राम कैंचीवाला निवासी 39 वर्षीय कमलजीत सेलाकुई से तैयार गेहूं फसल की कटाई के लिए मजदूर लेने जा रहा था। जैसे ही उसका ट्रैक्टर खैरी गांव के पास नदी के रास्ते पर पहुंचा कि अचानक पलट गया। इसमें चालक कमलजीत ट्रैक्टर के नीचे दब गया। जब तक आसपास के लोग किसान को बचा पाते, उसकी मौत हो गई। 

ग्राम कैंचीवाला के प्रधान के पति ताराचंद ने फोन से थानाध्यक्ष सेलाकुई विपिन बहुगुणा को सूचना दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सेलाकुई मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर के नीचे दबे कमलजीत के शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ ही पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष के अनुसार घटना की जांच की जा रही है।

सात मोड़ पर पलटा ट्रक, चालक-परिचालक घायल

माल लेकर देहरादून से जोशीमठ जा रहा एक ट्रक सात मोड़ के समीप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। ट्रक चालक पवन रावत निवासी सतपुली पौडी गढवाल व रामचन्द्र सिंह को हल्की चोटें आई, पुलिस ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। वाहन में अचानक कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी।

बैंक अधिकारी ने मारी वाहनों को टक्कर

एक बैंक में डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट पद पर तैनात एक अधिकारी ने शराब के नशे में रेसकोर्स के नजदीक खड़े वाहनों को टक्कर मार दी। पुलिस ने बैंक अधिकारी को हिरासत में ले लिया है। आरोपित का मेडिकल किया गया है। लक्खीबाग चौकी इंचार्ज शोएब अली ने बताया कि बैंक अधिकारी कहीं जा रहा था।

यह भी पढ़ें: खाई में गिरी आल्टो कार, एक व्‍यक्ति की हुई मौत Dehradun News

रेसकोर्स इंडियन गैस सर्विस के नजदीक आरोपित ने सड़क किनारे खड़े एक स्कूटर और एक कार को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि बैंक अधिकारी को हिरासत में लेकर मेडिकल करवाया गया है। मेडिकल में शराब की पुष्टि हुई है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: टिहरी में कार खाई में गिरी, दो युवकों की मौत; तीन गंभीर घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.