जागरण संवाददाता, देहरादून। सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन दून नगर निगम में गुरुवार को टी-स्टाल पर चाय की चुस्कियां लेते नजर आए। हल्के हरे रंग की आधी बाजू वाले स्वेटर और हल्की दाढ़ी में रवि किशन ने निगम के भूमि कर अनुभाग में सरकारी लिपिक की कुर्सी पर बैठ काम भी किया।

दरअसल, यह सब दृश्य रवि किशन की नई फिल्म 'बूंदी रायता' की शूटिंग के रहे। जीरो से हीरो की कहानी को दर्शाती फिल्म 'बूंदी रायता' की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में चल रही है। गुरुवार को दून नगर निगम में फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए। सुबह से निगम में शूटिंग की तैयारी हो रही थी, जिसे देखकर अधिकारी-कर्मचारी भी खासे उत्साहित दिखे। सुबह करीब दस बजे अभिनेता रवि किशन निगम में पहुंचे व लोकेशन देखकर वापस चले गए।

फिल्म में नगर निगम परिसर में नेगी टी स्टाल पर बेंच पर बैठकर रवि किशन का चाय पीने व कर अनुभाग में कुर्सी पर बैठकर सरकारी काम करने का दृश्य फिल्माया जाना था। दोपहर करीब दो बजे रवि किशन दोबारा निगम में पहुंचे और शूटिंग शुरू की। इस दौरान रवि किशन से महापौर सुनील उनियाल गामा ने भी मुलाकात की। रवि किशन इसमें प्रमुख किरदार में शामिल हैं।

बता दें कि, इससे पहले सोमवार को अभिनेता हिमांश कोहली पर पटेलनगर के एक मेडिकल स्टोर व बर्तन स्टोर में सामान खरीदने के दृश्य फिल्माए गए थे। देहरादून के साथ ही फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश एवं टिहरी में भी होगी। दिसंबर तक शूटिंग का काम चलेगा। राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले बन रही एवं निर्देशक कमल चंद्रा की फिल्म 'बूंदी रायता' में अभिनेता हिमांश व अभिनेत्री सोनाली सहगल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में हिमांश ने 25 वर्षीय बग्गू का किरदार निभाया है, जिसका जीवन में कोई लक्ष्य नहीं है। फिल्म में दून के नरेश वोहरा भी हैं।

काम छोड़कर शूटिंग में रहे व्यस्त

नगर निगम के ज्यादातर कर्मचारी गुरुवार को पूरा दिन काम छोड़कर शूटिंग देखने में व्यस्त रहे। जब अभिनेता रवि किशन निगम में पहुंचे तो कर्मचारी उनकी झलक पाने को बेकरार रहे। कुछ उनके साथ सेल्फी लेने के प्रयास में भी थे, लेकिन सुरक्षा मजबूत होने के कारण कोई रवि किशन के करीब न जा सका।

यह भी पढ़ें- यूट्यूब पर छाया शिवम सडाना का पंजाबी गाना 'सोनिये क्यूं', देहरादून व चंडीगढ़ में हुई शूटिंग

Edited By: Raksha Panthri