जागरण संवाददाता, देहरादून: Shivam Sadana रैपर व गायक देहरादून निवासी शिवम सड़ाना का नया पंजाबी गाना 'सोनिये क्यूं' इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। तीन हफ्ते में इस गाने को 20 लाख से अधिक व्‍यू मिल चुके हैं।  बीते दिनों इस गाने को शिवम ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। शिवम ने इस गाने को खुद लिखा और आवाज दी। शिवम ने बताया कि गाने को देहरादून शहर के साथ ही चंडीगढ़ में शूट किया गया।

रोहित कुमार के निर्देशन में इस गाने में वैष्णवी कौशिक ने अभिनय किया है। बताया कि गाने के रिलीज होते ही पहले हफ्ते में ही दो लाख व्‍यू मिले। उन्‍होंने बताया कि गाने प्रोड्यूस कर राज्य में नए कलाकारों और युवाओं को काम देने का प्रयास किया जा रहा है। कहा कि अंग्रेजी गाना क्रेजी प्रीटी गर्ल' जल्‍द रिलीज किया जाएगा। मूल रूप से हरिद्वार निवासी शिवम् सडाना की पढ़ाई देहरादून राजवाला में स्थित द इंडियन पब्लिक स्कूल में हुई। वर्तमान में देहरादून में ही रह रहे हैं। शिवम का इससे अगस्‍त में रिलीज हुए तू मिला गाना भी इंटरनेट मीडिया पर खूब छाया रहा। पहले तीन महीने में इस गाने को 20 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिले थे।

आरती ने कथक से मोहा दर्शकों का मन

नगर निगम टाउनहाल में आरती शाह ने कथक नृत्य की प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोहा। इस दौरान दर्शकों ने तालियां बजाकर उत्‍साह बढ़ाया। गुरुवार को सुमेरू और पद्म सिद्धि फिल्मस की ओर से कथक का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि महापौर सुनील उनियाल गामा ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। कहा कि इस तरह के आयोजन में युवतियों को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। इस अवसर पर पद्म सिद्धि फिल्मस के निर्देशक अविनाश ध्यानी, संदीप गुप्ता, मेघा ध्यानी, श्याम भार्गव, सुनिष्ठा खेतवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Miss Uttarakhand-2021: फर्स्‍ट लुक राउंड में शामिल हुईं 27 माडल, दिसंबर में होगा ग्रैंड फिनाले

Edited By: Sumit Kumar