देहरादून, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव की हार की समीक्षा शुरू कर दी है। चुनाव में निष्क्रिय भूमिका रहने पर देहरादून जिला और सभी विधानसभा कमेटियां भंग कर दी हैं। यह जानकारी प्रदेश प्रभारी सूरजमल ने दी है। उन्होंने कहा कि अन्य लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा में भी निष्क्रिय पदाधिकारियों को हटाकर नए और सक्रिया कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी।

लोकसभा चुनाव की समीक्षा को लेकर बसपा की बैठक उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के प्रभारी पूर्व एमएलसी एमएल तोमर की मौजूदगी में हुई। बैठक में लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार एवं मतों में आई गिरावट पर चिंता जाहिर की गई। इस दौरान प्रदेशभर से आए जिलाध्यक्ष एवं विधानसभा अध्यक्षों को हार के कारणों को जानने व नए सिरे से संगठन गतिविधियों में जुटने के निर्देश दिए गए। 

बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी सूरजमल ने देहरादून जिला व सभी विधानसभाओं की कमेटियों को तत्काल भंग करने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जल्द नई कमेटियों का गठन किया जाएगा। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान, चौधरी चरण सिंह, हरिदास कटारिया, संजय खत्री, चौधरी शीशपाल सिंह, यशवंत राय, जिलाध्यक्ष देहरादून सत्यापाल, दिनेश कोहली, विजय तंगानी, भगीरथ शाह, रमेश कुमार, संजय धीमान, महेंद्र सिंह, किशनलाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी से विमर्श के बाद अगला सियासी कदम उठाएंगे हरीश रावत 

यह भी पढ़ें: दून के 50 हजार युवाओं को भाजपा से जोड़ेगा मोर्चा Dehradun News

यह भी पढ़ें: पर्यावरण संरक्षण के संदेश के साथ शुरू हुआ भाजपा का सदस्यता अभियान

Posted By: Bhanu