जागरण संवाददाता, देहरादून। नाबालिग की फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाने के बाद युवक ने अश्लील फोटो भेजकर उसे ब्लैकमेल किया। उसने नाबालिग को होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देहरादून निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी की इंस्टाग्राम पर आइडी है। आरोपित अब्दुल कलाम निवासी सिंघनीवाला सहसपुर देहरादून ने इंस्‍टाग्राम पर उनकी बेटी के नाम की फर्जी आइडी बनाकर नजदीकियां बढ़ाई। कुछ दिन बाद उसकी अश्लील फोटो तैयार करके उसे भेज दी। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस बीच वह उसने नाबालिग को सेलाकुई और ऋषिकेश स्थित गेस्‍ट हाउस में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर आरोपित ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि आरोपित अब्दुल कलाम और ऋषिकेश स्थित गेस्ट हाउस के मालिक के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवक से मोबाइल छीना, पुलिस ने बुलेट को किया सीज

रुड़की में युवक से मोबाइल छीनकर भाग रहे दो युवकों में से एक को भीड़ ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक की बाइक को सीज कर दिया। अभी इस मामले में किसी ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

कांग्रेस नेता पंकज सोनकर का भतीजा सोमवार की रात्रि करीब नौ बजे सिविल लाइंस में किसी काम से आया हुआ था। इस दौरान वह सांई मंदिर के समीप फोन पर बातचीत कर रहा था। तभी बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया। युवक ने शोर मचा दिया। जिस पर आसपास खड़े व्यक्तियों ने बाइक सवार को घेर लिया। एक युवक मौके से भाग निकला। जबकि दूसरे को पकड़ लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि अभी तक पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं मिली है। बुलेट को सीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून: दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला पर ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज

Edited By: Sunil Negi