Move to Jagran APP

BJP MLA Mahesh Negi Case: गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती हुए भाजपा विधायक महेश नेगी, पुलिस कभी भी कर सकती है गिरफ्तार

दुष्कर्म के आरोप में फंसे द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी की तबीयत अचानक खराब हो गई। वह गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए हैं। तबीयत खराब होने की जानकारी खुद महेश नेगी ने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 10:43 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 10:43 AM (IST)
BJP MLA Mahesh Negi Case: गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती हुए भाजपा विधायक महेश नेगी, पुलिस कभी भी कर सकती है गिरफ्तार
दुष्कर्म के आरोप में फंसे द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

देहरादून, जेएनएन। BJP MLA Mahesh Negi Case दुष्कर्म के आरोप में फंसे द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी की तबीयत अचानक खराब हो गई। वह गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए हैं। तबीयत खराब होने की जानकारी खुद महेश नेगी ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। वहीं, इस मामले में विधायक पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। माना जा रहा है कि पुलिस कभी भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। 

loksabha election banner

अल्मोड़ा जिले की एक महिला से दुष्कर्म और उसके बच्ची का पिता होने के आरोपों से घिरे द्वाराहाट के भाजपा विधायक महेश नेगी ने रविवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट जारी कर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी। विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा एक पत्र भी अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है। पत्र में कोरोना महामारी के कारण लंबित उनकी विधानसभा क्षेत्र के कुछ सड़कों के निर्माण का मुख्यमंत्री से अनुरोध किया गया है। बता दें कि, पीड़ि‍ता के मजिस्ट्रेटी बयान व मसूरी के होटल से साक्ष्य जुटाने के बाद भाजपा विधायक महेश नेगी की गिरफ्तारी पर भी तलवार लटक रही है। महिला का आरोप है कि विधायक नेगी ने नेपाल, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, देहरादून और हल्द्वानी में भी डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला, विधायक नेगी को अपनी बच्ची का पिता बताकर डीएनए टेस्ट करवाने की भी मांग कर रही है।

यह भी पढ़ें: BJP MLA Case: विधायक की बढ़ीं मुश्किलें, मसूरी के होटल में मिली कमरा बुक कराने की एंट्री

अन्य स्थानों पर भी जाएगी टीम

मसूरी के होटल के रजिस्टर में एक दिसंबर 2018 को दोनों के ठहरने की पुष्टि हुई है। रजिस्टर में दोनों के हस्ताक्षर भी मिले हैं। अब जांच टीम पीडि़ता को उन स्थानों पर भी लेकर जाएगी, जहां-जहां विधायक महेश नेगी पीड़ि‍ता को लेकर गए थे। वहीं, मंगलवार को पुलिस एक बार फिर रेसकोर्स स्थित विधायक निवास के फ्लैट नंबर 62 का ताला खुलवाने का प्रयास करेगी। पीड़ि‍ता का आरोप है कि विधायक महेश नेगी ने फ्लैट में भी उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, विधायक के बीमार होने से फ्लैट के खुलने की संभावना कम ही लग रही है। 

यह भी पढ़ें: देवर ने महिला से दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, बेटे को जान से मारने की धमकी; शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.