Move to Jagran APP

भाजपा ने आम आदमी पार्टी के धरना-प्रदर्शन पर किया पलटवार, जानिए क्‍या बोले भाजपा नेता

आम आदमी पार्टी के धरना-प्रदर्शन पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि देशभर में दिल्ली माडल का ढोंग रचने वाली आम आदमी पार्टी की कोरोनाकाल में पोल खुल गई है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 02:20 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 02:57 PM (IST)
भाजपा ने आम आदमी पार्टी के धरना-प्रदर्शन पर किया पलटवार, जानिए क्‍या बोले भाजपा नेता
आम आदमी पार्टी के धरना-प्रदर्शन पर भाजपा ने पलटवार किया है।

राज्य ब्यूरो, देहरादून: आम आदमी पार्टी के धरना-प्रदर्शन पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि देशभर में दिल्ली माडल का ढोंग रचने वाली आम आदमी पार्टी की कोरोनाकाल में पोल खुल गई है। आप के कार्यकत् र्ताओं को अपने नेतृत्व से पूछना चाहिए कि दिल्ली में मृत्युदर व संक्रमण देश के अन्य राज्यों से अधिक क्यों है।

loksabha election banner

भाजपा नेता चौहान ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के आंकड़े छिपाए जा रहे हैं और टेस्टिंग भी कम कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की नौटंकी को पूरा देश समझ चुका है। जनता को कभी मोहल्ला क्लीनिक का चुग्गा थमाने वाली दिल्ली की केजरीवाल सरकार की असलियत अब सामने आ गई है। फिर भी यह पार्टी रोजाना झूठ परोसने में पीछे नहीं है। उन्होंने कहा कि धरना-प्रदर्शन कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की इस पार्टी की आदत रही है। उत्तराखंड में भी वह सेवा कार्यों की बजाए राजनीतिक ज़मीन तलाश रही है, लेकिन जनता उसके पाखंड को बेहतर ढंग से जानती है। चौहान ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में बिगड़ते हालात पर यह पार्टी चुप्पी साधे है।

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, कोरोना की दूसरी लहर का मुकाबला करने में सरकार असफल

प्रकाश पंत की पुण्यतिथि पर उनका भावपूर्ण स्मरण किया

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री रहे प्रकाश पंत की पुण्यतिथि पर उनका भावपूर्ण स्मरण किया। उन्होंने कहा कि पंत विनम्र, सहज और आमजन के लिए सुलभ नेता थे। वह भाजपा के कर्मठ सिपाही और दूरदृष्टि वाले व्यक्तित्व के धनी थे। मुद्दों पर पकड़ रखने वाले ऐसे राजनेता का विपक्षी भी सम्मान करते थे। वह लाखों कार्यकत् र्ताओं और प्रसंशकों के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें- गृहमंत्री अमित शाह से मिले सीएम तीरथ सिंह रावत, तकरीबन एक घंटा चली मुलाकात

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.