देहरादून, जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर लेहमन पुल के पास रविवार शाम बस की चपेट में आकर बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने घायल बाइक सवार को उपचार के लिए लेहमन अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद भी हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बस और बाइक को कब्जे में ले लिया है। साथ ही फरार बस चालक की तलाश कर रही है। 

दरअसल, विकासनगर क्षेत्र के उदियाबाग निवासी राजेश कुमार बाइक से किसी काम से जा रहा था। रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे लेहमन पुल के समीप ओवरटेक करते समय बाइक सवार बस के अगले पहिए की चपेट में आ गया। इससे बाइक सवार राजेश के सिर, गले और पैर पर गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद प्राइवेट बस चालक मौके से फरार हो गया। हरबर्टपुर चौकी प्रभारी रवि प्रसाद कवि मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और घायल को तत्काल लेहमन अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार दिया। लेकिन हालत में सुधार न होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया।कोतवाल प्रदीप बिष्ट के अनुसार इस संबंध में तहरीर प्राप्त होने पर बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

डंपर ने बाइक सवार को कुचला, मौत 

बिझौली में निर्माणाधीन बाईपास में लगे मिट्टी से भरे डंपर ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार साथी बाल-बाल बचा। हादसे के बाद आरोपित डंपर चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। 

यह भी पढ़ें: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का वाहन बर्फ में फिसला, बाल बाल बचे Uttarkashi News

हरिद्वार जिले के मंगलौर में पीरपुरा रोड पर लोहा फैक्ट्री में आस मोहम्मद और जैसल निवासी जौरासी वेल्डिंग का काम करते हैं। दोपहर के समय दोनों ही कर्मचारी बाइक से अपने घर खाना खाने आए थे और दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वापस जा रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक जौरासी बाईपास मार्ग पर पहुंची तो रास्ते से मिट्टी से भरा डंपर आ गया। डंपर को देख कर आस मोहम्मद ने अपनी बाइक रोक दी और डंपर के निकलने का इंतजार करने लगे। इसी बीच डंपर ने आस मोहम्मद को चपेट में ले लिया, जबकि जैसल बाइक से कूदकर अलग हो गया। डंपर के नीचे आने से आस मोहम्मद की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की हुई मौत Dehradun News

हादसे के बाद आरोपित डंपर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर मंगलौर पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर तथा शव को कब्जे में ले लिया। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी। 

यह भी पढ़ें: वाहनों की भिड़ंत में बुलेट सवार दो छात्रों की मौत Haridwar News

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस