Move to Jagran APP

फाइटर शालू के किरदार में दिखेंगी पौड़ी की भावना बड़थ्वाल

टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल में दो एपिसोड करने के बाद पौड़ी की भावना बड़थ्वाल जल्द ही दंगल के क्राइम अलर्ट में नजर आएंगी। इसमें वह फाइटर शालू के किरदार में को निभा रही हैं।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 07:14 AM (IST)
फाइटर शालू के किरदार में दिखेंगी पौड़ी की भावना बड़थ्वाल
फाइटर शालू के किरदार में दिखेंगी पौड़ी की भावना बड़थ्वाल

देहरादून, जेएनएन। टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल में दो एपिसोड करने के बाद पौड़ी की भावना बड़थ्वाल जल्द ही दंगल के क्राइम अलर्ट में नजर आएंगी। इसमें वह फाइटर शालू के किरदार में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। यह एपिसोड 24 दिसंबर को प्रसारित किया जाएगा।

loksabha election banner

दैनिक जागरण से बातचीत में अभिनेत्री भावना बड़थ्वाल ने बताया कि कहानी भोपाल की फाइटर शालू पर आधारित है। शालू का सपना है कि वह मैरीकॉम की तरह ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रोशन कर सके। इसके लिए वह दिन-रात खूब मेहनत करती है। 

इसी बीच कोच संभव (शिव चौधरी) शालू से प्यार करने लगता है। कहानी की एक और महिला किरदार है, जो कोच को पसंद करती है। भावना बताती हैं कि इसके बाद कहानी में क्या उतार-चढ़ाव आते हैं, इसे देखने के लिए आपको 24 दिसंबर का एपिसोड देखना होगा। भावना ने बताया कि 'सावधान इंडिया' और 'छोटी सरदारनी' जैसे टीवी शो निर्देशित कर चुके जफर शेख ने इन्हें भी निर्देशित किया है। भोपाल में कई जगह सीरियल की शूटिंग की गई है। 

शूटिंग के दौरान घायल हुई भावना

भावना ने बताया कि फाइटर शालू बनने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी। एक मुक्केबाज का जीवन संघर्षों से भरा होता है, इसलिए किरदार से जुड़ पाना आसान नहीं होता। भावना ने स्कूल के दौरान जूडो-कराटे का प्रशिक्षण लिया था, जो उनकी तैयारी में मददगार साबित हुआ। 

उन्होंने मुक्केबाजी के लिए बहुत तैयारी की। भावना को इसमें बाइक के साथ दौड़ लगानी थी। जिसको वास्तविक बनाने लिए उन्हें रोज सुबह छह बजे उठकर कई किलोमीटर दौड़ लगानी पड़ी। इसका दृश्य शूट करते हुए भावना एक शीशे के दरवाजे से टकरा गईं और घायल हो गईं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड को मिला मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट का प्रथम पुरस्कार

कामना हत्याकांड पर आधारित थी क्राइम सीरीज 

भावना ने इससे पहले अक्टूबर में देहरादून के बहुचर्चित कामना रोहिल्ला हत्याकांड पर आधारित क्राइम पेट्रोल के एपिसोड में मुख्य भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर नजर आएंगी अंकिता भट्ट, अनन्या बनीं मिस उत्तराखंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.