जागरण संवाददाता, देहरादून। Ankita Murder Case पौड़ी जनपद के नादलस्यूं पट्टी के श्रीकोट गांव की अंकिता भंडारी काफी मेहनती और पढ़ाई में लगनशील थी। उसने पौड़ी शहर के बीआर मार्डन स्कूल से वर्ष 2020 में कक्ष 12 वीं की परीक्षा 88 प्रतिशत अंकों के साथ टाप किया थ। इसके बाद उसने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया। बीते महीने ही 28 अगस्‍त को उसकी वनन्तरा रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट की जाब लगी थी।

स्‍कूल के प्रधानाचार्य बोले- काफी मेहनती थी अंकिता

पौड़ी शहर के बीआर मार्डन स्कूल के प्रधानाचार्य दामोदर प्रसाद ममगांई ने बताया कि अंकिता भंडारी ने वर्ष 2011 में बीआर मार्डन स्कूल पौड़ी में कक्षा 4 में प्रवेश लिया था। अंकिता अनुशासन प्रिय होने के अलावा पठन-पाठन में काफी मेहनती रही। विद्यालय में बेहतर अंक लाने पर उसे सम्मानित भी किया गया।

अंकिता की मां आंगनबाड़ी में करती है काम

  • अंकिता भंडारी के घर में माता पिता, एक भाई व दादी हैं। मां सोनी देवी आंगनबाड़ी में कार्य करती हैं।

Ankita Murder Case: नहर में डूबने से पहले छटपटाती रही अंकिता, कहती रही मुझे बचा लो, पर हत्यारे छलकाते रहे जा

क्‍या है पूरा मामला

पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर स्थित वनन्तरा रिजार्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (19 वर्ष) पुत्री वीरेंद्र सिंह भंडारी निवासी ग्राम श्रीकोट पट्टी नांदलस्यूं पौड़ी गढ़वाल बीती 18 सितंबर से लापता थी।

  • बीते रोज पुलिस ने घटना का राजफाश किया। पुलिस के मुताबिक रिजार्ट में चल रहे अनैतिक कार्यों को छुपाने के लिए अंकिता को उसके लापता होने की रात 18 सितंबर को चीला नहर में जिंदा फेंक दिया था।

Ankita Murder Case: एम्‍स ऋषिकेश में हुआ पोस्टमार्टम, रिपोर्ट को लेकर भीड़ ने रोकी एंबुलेंस; देखें वीडियो

भाजपा नेता का बेटा समेत तीन लोग गिरफ्तार

ऋषिकेश शहर से 15 किमी दूर स्थित वनन्तरा रिजार्ट गंगा भोगपुर (यमकेश्वर) की छह दिन से लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या का शुक्रवार को राजफाश किया। इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेता का बेटा और रिजार्ट मालिक डा. पुलकित आर्या के साथ प्रबंधक सौरभ भाष्कर और सहायक प्रबंधक अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी के पिता बोले, मेरी बेटी के हत्यारों को मिले फांसी की सजा; देखें वीडियो

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट