जागरण संवाददाता, देहरादून। Ankita Murder case: ऋषिकेश के निकट गंगा भोगपुर में सामने आए अंकिता हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। हत्‍या से पहले वनन्तरा रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी ने आखिर फोन किया था। उसमें वह एक कर्मी से रोते हुए बात कर रही थी।

रोते हुए कह रही थी अंकिता मेरा बैग ऊपर ला दो

रिसार्ट कर्मियों से पूछताछ करने पर प्रकाश में आया कि 18 सितंबर की शाम को अंकिता भंडारी काफी परेशान थी। वनन्तरा रिजार्ट में शेफ मनवरी ने बताया कि अंकित भंडारी ने 18 सितंबर की शाम करीब सात बजे उसे फोन किया था। फोन पर रोते हुए अपना बैग ऊपर लाने के लिए कह रही थी।

आठ बजे रिसार्ट से गए थे चार लोग, लौटे सिर्फ तीन

कर्मियों से पूछताछ पर यह तथ्य भी प्रकाश में आए कि अंकिता उपरोक्त तीनों के साथ रात्रि करीब आठ बजे रिसार्ट से गयी थी, परंतु रात 10:30 बजे के बीच उपरोक्त तीनों ही वापस आये थे। अंकिता इनके साथ नहीं थी।

Ankita Murder Case: नहर में डूबने से पहले छटपटाती रही अंकिता, कहती रही मुझे बचा लो, पर हत्यारे छलकाते रहे जाम

ऐसे हुए तीनों आरोपित गिरफ्तार

उपरोक्त तीनों आरोपितों ने खाने के लिए कुक को बताया और अंकिता का खाना रूम सर्विस से ना भेजकर अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता स्वयं उसके कमरे में ले गया। इसी आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया।

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी के पिता बोले, मेरी बेटी के हत्यारों को मिले फांसी की सजा; देखें वीडियो

पहले भी रिसोर्ट से गायब हुई थी एक अन्य युवती

अंकिता हत्याकांड से जुड़े वनन्तरा रिसार्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है। इस रिसार्ट से एक युवती पहले भी रहस्यमय परिस्थिति में लापता हुई थी। जिसके खिलाफ रिसार्ट स्वामी ने रिसार्ट के पैसे लेकर भागने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

हालांकि अब तक इस मुकदमें की सत्यता सामने नहीं आई है। रिसार्ट स्वामी पर पूर्व में एक युवक को बंधक बनाने का भी आरोप है। फिलहाल प्रशासन ने पूर्व में गायब हुई युवती की गुमशुदगी की चर्चा को भी अपनी जांच का हिस्सा बनाकर पड़ताल शुरू कर दी है।

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी पढ़ने में थी होनहार, 12वीं में 88 प्रतिशत अंकों के साथ किया था टाप

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट