Move to Jagran APP

Ankita Murder case: हत्‍या से पहले अंकिता ने किया था रोते हुए फोन, रिसार्ट के शेफ ने बताई आखिरी काल की कहानी

Ankita Murder case अंकिता हत्‍याकांड में वनन्तरा रिसार्ट के एक शेफ ने अंकिता के आखिर काल की कहानी बताई। शेफ ने बताया कि 18 सितंबर की शाम करीब शाम सात अंकिता ने उसे फोन किया था और वह रो रही थी।

By JagranEdited By: Sunil NegiPublished: Sat, 24 Sep 2022 09:32 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 09:32 PM (IST)
Ankita Murder case: हत्‍या से पहले अंकिता ने किया था रोते हुए फोन, रिसार्ट के शेफ ने बताई आखिरी काल की कहानी
Ankita Murder case: ऋषिकेश के निकट गंगा भोगपुर में सामने आए अंकिता हत्याकांड ने सभी को झकझोर दिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Ankita Murder case: ऋषिकेश के निकट गंगा भोगपुर में सामने आए अंकिता हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। हत्‍या से पहले वनन्तरा रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी ने आखिर फोन किया था। उसमें वह एक कर्मी से रोते हुए बात कर रही थी।

loksabha election banner

रोते हुए कह रही थी अंकिता मेरा बैग ऊपर ला दो

रिसार्ट कर्मियों से पूछताछ करने पर प्रकाश में आया कि 18 सितंबर की शाम को अंकिता भंडारी काफी परेशान थी। वनन्तरा रिजार्ट में शेफ मनवरी ने बताया कि अंकित भंडारी ने 18 सितंबर की शाम करीब सात बजे उसे फोन किया था। फोन पर रोते हुए अपना बैग ऊपर लाने के लिए कह रही थी।

आठ बजे रिसार्ट से गए थे चार लोग, लौटे सिर्फ तीन

कर्मियों से पूछताछ पर यह तथ्य भी प्रकाश में आए कि अंकिता उपरोक्त तीनों के साथ रात्रि करीब आठ बजे रिसार्ट से गयी थी, परंतु रात 10:30 बजे के बीच उपरोक्त तीनों ही वापस आये थे। अंकिता इनके साथ नहीं थी।

Ankita Murder Case: नहर में डूबने से पहले छटपटाती रही अंकिता, कहती रही मुझे बचा लो, पर हत्यारे छलकाते रहे जाम

ऐसे हुए तीनों आरोपित गिरफ्तार

उपरोक्त तीनों आरोपितों ने खाने के लिए कुक को बताया और अंकिता का खाना रूम सर्विस से ना भेजकर अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता स्वयं उसके कमरे में ले गया। इसी आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया।

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी के पिता बोले, मेरी बेटी के हत्यारों को मिले फांसी की सजा; देखें वीडियो

पहले भी रिसोर्ट से गायब हुई थी एक अन्य युवती

अंकिता हत्याकांड से जुड़े वनन्तरा रिसार्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है। इस रिसार्ट से एक युवती पहले भी रहस्यमय परिस्थिति में लापता हुई थी। जिसके खिलाफ रिसार्ट स्वामी ने रिसार्ट के पैसे लेकर भागने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

हालांकि अब तक इस मुकदमें की सत्यता सामने नहीं आई है। रिसार्ट स्वामी पर पूर्व में एक युवक को बंधक बनाने का भी आरोप है। फिलहाल प्रशासन ने पूर्व में गायब हुई युवती की गुमशुदगी की चर्चा को भी अपनी जांच का हिस्सा बनाकर पड़ताल शुरू कर दी है।

Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी पढ़ने में थी होनहार, 12वीं में 88 प्रतिशत अंकों के साथ किया था टाप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.