Move to Jagran APP

Ankita Murder : क्राइम सीन बना नुमाइश का अड्डा, तस्‍वीरों में देखें 9 दिन बाद कैसे हैं अंकिता के कमरे के हालात

Ankita Murder Case अंकिता हत्याकांड मामले में इस रिसार्ट पर रात के अंधेरे में बुलडोजर चलने के बाद साक्ष्य नष्ट करने के आरोप अब जोर पकड़ चुके हैं। 23 सितंबर को तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद रात के अंधेरे में रिसार्ट पर बुलडोजर चला दिया गया था।

By Harish chandra tiwariEdited By: Nirmala BohraPublished: Tue, 27 Sep 2022 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 11:17 AM (IST)
Ankita Murder : क्राइम सीन बना नुमाइश का अड्डा, तस्‍वीरों में देखें 9 दिन बाद कैसे हैं अंकिता के कमरे के हालात
Ankita Murder Case : क्राइम सीन बना नुमाइश का अड्डा। जागरण

हरीश तिवारी, ऋषिकेश : Ankita Murder Case : वनन्तरा रिसार्ट में अंकिता भंडारी का कमरा आज भी पुलिस प्रशासन के जरूरी साक्ष्य जुटाने की पोल खोल रहा है।

loksabha election banner

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक घटना की रात अंकित गुप्ता योजना के अनुसार अंकिता के कमरे में खाना लेकर गया था। आज भी खाना और बर्तन सहित अंकिता का सामान उसी कमरे में है, जो मामले में अहम साक्ष्य हो सकता है।

अंकिता हत्याकांड मामले में इस रिसार्ट पर रात के अंधेरे में बुलडोजर चलने के बाद साक्ष्य नष्ट करने के आरोप अब जोर पकड़ चुके हैं। इन आरोप के बीच पुलिस-प्रशासन की ओर से बार-बार दावा किया जा रहा है कि अंकिता के कमरे सहित उक्त स्थान से सभी जरूरी साक्ष्य सुरक्षित निकाल लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case : एक्‍स्‍ट्रा सर्विस की डिमांड...मना करने पर हत्‍या और अब पोस्‍टमार्टम पर सवाल.... केस से जुड़ी 10 बड़ी बातें

रात के अंधेरे में रिसार्ट पर बुलडोजर चलाया गया

जिस रोज हत्यारोपी पुलकित आर्या सहित दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी हुई थी, उस रोज अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल ने मीडिया के समक्ष यह जानकारी दी थी कि अंकिता को नहर में धक्का देने के बाद योजना के अनुसार पुलकित और उसके साथियों ने रिसोर्ट में आकर यह दर्शाने की कोशिश की थी कि अंकिता अपने कमरे में है।

यह भी पढ़ें : Ankita Last Whatsapp Chat : वीआईपी मेहमानों को स्पेशल सर्विस देने को बोलता है... मैं यहां काम नहीं करूंगी...

इस बात को पुख्ता करने के लिए कुक को बताया गया था कि अंकिता का खाना रूम सर्विस से न भेजकर अंकित गुप्ता उसके कमरे में लेकर जाएगा। 23 सितंबर को तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद रात के अंधेरे में रिसार्ट पर बुलडोजर चला दिया गया। इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए अंकिता की हत्या से गुस्साए लोगों ने सार्वजनिक रूप से साक्ष्य मिटाने का आरोप लगाया था।

मामला जब तूल पकड़ने लगा तो पुलिस के बड़े अधिकारियों ने साक्ष्य सुरक्षित रखने संबंधी बयान जारी किए। वारदात की रात अंकिता के कमरे में अंकित गुप्ता खाना लेकर गया था। आज भी कुर्सी के ऊपर वह खाना वैसे ही रखा है।

सबके लिए सार्वजनिक बना हुआ है रिसार्ट

इस मामले में गठित एसआइटी को पूरे मामले की नए सिरे से जांच-पड़ताल करनी है। पुलकित आर्य का यह रिसार्ट किसी भी स्थिति में आज सुरक्षित नहीं है, बल्कि यह सबके लिए सार्वजनिक बना हुआ है। हर कोई यहां आसानी से प्रवेश कर रहा है। ऐसे में रिसार्ट में मौजूद अन्य साक्ष्य प्रभावित नहीं होंगे, इससे इन्कार नहीं किया जा सकता।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case : पिता की मजदूरी छूटी, मां करने लगी आंगनबाड़ी में काम... बेटी ने नौकरी की तो गंवाई जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.