Move to Jagran APP

RRR देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन तो प्रशंसकों ने खास अंदाज में किया स्‍वागत, रश्मिका मंदाना और सुनील ग्रोवर भी रहे मौजूद, तस्‍वीरों में देखें

हिंदी फिल्म की गुडबाय की शूटिंग के लिए ऋषिकेश आए अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात समय निकालकर ऋषिकेश के सिनेमा हाल रामा पैलेस में आरआरआर फिल्म देखी। यहां प्रशंसकों की भीड़ लग गई। आरती उतारकर उनका स्‍वागत किया गया।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Thu, 31 Mar 2022 09:42 AM (IST)Updated: Thu, 31 Mar 2022 09:42 AM (IST)
RRR देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और सुनील ग्रोवर

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार रात आरआरआर फिल्म देखने सिनेमा हाल में पहुंचे तो यहां प्रशंसकों की भीड़ लग गई। आरती उतारकर उनका स्‍वागत किया गया।

loksabha election banner

हिंदी फिल्म की गुडबाय की शूटिंग के लिए ऋषिकेश आए अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात समय निकालकर ऋषिकेश के सिनेमा हाल रामा पैलेस में आरआरआर फिल्म देखी। इस दौरान उनका प्रशंसकों ने आरती उतार कर स्वागत किया।

सिने अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से फिल्म गुडबाय की शूटिंग के सिलसिले में ऋषिकेश प्रवास पर हैं। बुधवार रात शूटिंग से फुर्सत मिलने के बाद अमिताभ बच्चन अपने साथी कलाकार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, अभिनेता सुनील ग्रोवर आदि के साथ देहरादून रोड स्थित सिनेमा हाल रामा पैलेस पहुंचे।

यहां पर अपने बीच सदी के महानायक को देख कर प्रशंसक उनसे मिलने के लिए उत्सुक हो गए। सिनेमा हाल के स्वामी अशोक गुप्ता, डा. प्रियंका गोयल, हिमांशु गोयल, जयंत जोशी, प्रशिता जोशी, अक्षत गोयल आदि ने महानायक की आरती उतार कर उनका स्वागत किया। उन्हें गंगाजलि भी भेंट की गई। अमिताभ ने आरआरआर पूरी फिल्म देखी।

थानो रोड पर फिल्माए गए फिल्म गुडबाय के दृश्य

अमिताभ बच्चन फिल्म गुड़ बाय की शूटिंग के लिए इन दिनों उत्तराखंड प्रवास पर हैं। बुधवार को उन्होंने थानो रोड स्थित भुइया मंदिर के पास फिल्म के कुछ दृष्यों की शूटिंग की। इस दौरान वहां पर प्रशंसकों की भीड़ लगी रही।

अमिताभ बच्चन 25 मार्च को फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे थे। जिसके बाद से उन्होंने ऋषिकेश तथा आसपास के क्षेत्र की विभिन्न लोकेशन पर शूटिंग की। बुधवार सुबह अमिताभ फिल्म की शूटिंग के लिए जौलीग्रांट पहुंचे।

अमिताभ ने फिल्म के कुछ दृश्य थानो रोड स्थित भुइया मंदिर के पास फिल्माए। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक, प्रकाश पंत मार्ग आदि लोकेशन में की है।

Amitabh Bachchan ने नीली कार में की देहरादून की सड़कों पर सवारी, पुलिस ने रुकवाया ट्रैफिक तो नाराज हुए लोग, तस्‍वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.