Move to Jagran APP

अमेरिका की कंपनी ने ग्राफिक एरा की छात्रा को ऑफर किए इतने लाख का पैकेज

अमेरिका की प्रमुख कंपनी एडोबी ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी की छात्रा वंशिका भारद्वाज को 26.21 लाख रुपये सालाना के पैकेज पर प्लेसमेंट ऑफर किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 08:36 PM (IST)
अमेरिका की कंपनी ने ग्राफिक एरा की छात्रा को ऑफर किए इतने लाख का पैकेज
अमेरिका की कंपनी ने ग्राफिक एरा की छात्रा को ऑफर किए इतने लाख का पैकेज

देहरादून, जेएनएन। ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी की छात्रा वंशिका भारद्वाज को अमेरिका की प्रमुख कंपनी एडोबी ने 26.21 लाख रुपये सालाना के पैकेज पर प्लेसमेंट ऑफर किया है।

loksabha election banner

 कुछ हफ्ते पहले इसी विवि की बीटेक कम्प्यूटर साइंस की छात्रा शुभि मुनियाल को यही कंपनी 40.67 लाख सालाना का पैकेज दे चुकी है। एडोबी में 26.21 लाख के पैकेज पर चयनित वंशिका भी बीटेक कम्प्यूटर साइंस (बिन डेटा ऐनालेटिक्स) की छात्रा हैं। बुधवार को एडोबी ने उसके चयन की जानकारी दी। प्लेसमेंट पाने वाली वंशिका भारद्वाज बिजनौर की रहने वाली हैं। देश की नवरत्न कंपनियों में सीधी नियुक्ति और आइआइटी में एमटेक में एडमिशन के लिए आयोजित गेट- 2019 में वंशिका 99.26 परसेंटाइल हासिल करके पहले ही अपनी प्रतिभा को लोहा मनवा चुकी हैं। 

गेट के स्कोर के आधार पर वंशिका को आइआइटी मद्रास ने एमटेक में एडमिशन ऑफर किया है। वंशिका ने कहा कि ग्राफिक एरा के माहौल और शिक्षा ने उसे जिंदगी के शुरूआती दौर में ही सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है।

गौरतलब है कि पिछले माह एडोबी ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की बीटेक कम्प्यूटर साइंस की तीन छात्राओं आकांक्षा ध्यानी, भावना गौड़ व निमिषा अग्रवाल को 26.21 लाख सालाना पैकेज पर पहली नियुक्ति का ऑफर दिया है।

यह भी पढ़ें: चाय वाले का बेटा बनेगा कैमिकल इंजीनियर, जानि‍ए उनके हौसले की कहानी

यह भी पढ़ें: डीआइजी अपर्णा के नाम जुड़ा एक और कीर्तिमान, डेनाली पर्वत पर लहराया तिरंगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.