जागरण संवाददाता, देहरादून : उत्तराखंड की बेटी व अभिनेत्री तृप्ति डिमरी फिर बड़े परदे पर छाने को तैयार है। इस बार वह गायिका की जिंदगी पर आधारित बालीवुड फिल्म 'कला' में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म का टीजर जारी हो चुका है। अन्विता दत्त के निर्देशन में एक दिसंबर को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

मूल रूप से है रुद्रप्रयाग के 'नाग' गांव की

मूल रूप से रुद्रप्रयाग के छोटे से गांव 'नाग' निवासी बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी के अलावा दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बबिल खान, अमित सियाल, नीर राव, अविनाश राज शर्मा, आशीष सिंह व स्वास्तिका मुखर्जी शामिल हैं।

गर्मियों में उत्तराखंड आने की है तैयारी

फिल्म को लेकर तृप्ति के पिता दिनेश डिमरी ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि पूरा परिवार फिल्म को लेकर उत्साहित है। एक दिसंबर को वह भी दिल्ली में फिल्म देखने जाएंगे। उन्होंने कहा कि बेटी ने परिवार के साथ ही उत्तराखंड का देश में मान बढ़ाया है, इससे ज्यादा खुशी एक पिता के लिए कुछ नहीं हो सकती। उन्होंने बताया कि फिलहाल तृप्ति अन्य प्रोजेक्ट को लेकर भी मुबंई में कार्य कर रही हैं। अगले साल गर्मियों में वह उत्तराखंड आने की तैयारी कर रहे हैं।

गांव में भी उनकी नई फिल्म को लेकर उत्साह

उधर, तृप्ति के गांव नाग में भी उनकी नई फिल्म को लेकर उत्साह है। शंभू प्रसाद डिमरी, सुरेश डिमरी, महिधर प्रसाद, हरिवल्लभ डिमरी, ख्याली राम डिमरी, प्रकाश डिमरी, पुरुषोत्तम डिमरी, दुर्गा प्रसाद, सुमन डिमरी, सोवती देवी मंजू देवी, संगीता डिमरी, नंदा डिमरी आदि ग्रामीणों ने बेटी तृप्ती को नई फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब है कि वर्ष 2017 में पोस्टर ब्वायज से बालीवुड डेब्यू करने वाली तृप्ति साजिद खान की लैला मजनू, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल में भी लीड रोल में नजर आई। आगामी फिल्म की बात करें तो वह 'एनीमल' में भी दिखेंगी।

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट