जागरण संवाददाता, देहरादून। अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने विवाह की तीसरी वर्षगांठ मनाने के लिए देवभूमि उत्तराखंड को चुना है। बताया जा रहा है कि शनिवार को दीपिका और रणवीर मुंबई से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से दोनों मसूरी अपने करीबी मित्र एक फिल्म निर्देशक के घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्हें देहरादून की सड़कों में भी घूमते देखा गया है। हालांकि उन्होंने यहां पर किसी के साथ कोई फोटो नहीं खिंचवाए।

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से बाहर निकलते उनके कुछ फोटो जरूर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं। दोनों ने मास्क पहन रखे थे, जिस कारण उन्हें बहुत कम लोग ही पहचान पाए। बताया जा रहा है कि एक दिन मसूरी रुकने के बाद वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट से चार्टड प्लेन से अल्मोड़ा के लिए रवाना हो गए।

------------------------------ 

शाश्वत डंगवाल का इंडिया बी टीम में चयन

क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) की अंडर-19 टीम के खिलाड़ी शाश्वत डंगवाल का चयन इंडिया बी टीम के लिए हुआ है। शाश्वत 27 नवंबर से कोलकाता में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में इंडिया बी टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। उत्तराखंड क्रिकेट के लिए यह वर्ष अभी तक सुनहरा रहा है। बीसीसीआइ की महिला अंडर-19 वन डे ट्राफी पर उत्तराखंड की टीम ने कब्जा जमाया था। अब उत्तराखंड के एक और क्रिकेटर ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उत्तराखंड अंडर-19 टीम के आलराउंडर खिलाड़ी शाश्वत डंगवाल का चयन इंडिया बी टीम के लिए हुआ है। आगामी 27 नवंबर से सात दिसंबर तक कोलकाता में इंडिया ए, इंडिया बी और बांग्लादेश अंडर-19 टीमों के बीच एक दिवसीय मैचों की त्रिकोणीय श्रृंखला खेली जानी है। जिसमें शाश्वत इंडिया बी टीम के लिए खेलेंगे।

यह भी पढ़ें:-पूर्व मुख्यमंत्री निशंक की पुत्री के विवाह समारोह में जुटे दिग्गज, वर-वधू को दिया आशीर्वाद

Edited By: Sunil Negi