विकासनगर, [जेएनएन]: बाड़वाला क्षेत्र के एक निजी स्कूल में शिक्षिका के लिए अश्लील बातें लिखने पर विवाद खड़ा हो गया। विद्यालय प्रबंधन ने स्कूल कैंपस में अश्लील बातें लिखने वाले चार बच्चों को स्कूल से बाहर निकाल दिया। इसके अलावा दो अन्य बच्चों को निष्कासित कर दिया। विद्यालय पहुंचे अभिभावकों ने अपने बच्चों को बेकसूर बताकर जमकर हंगामा काटा। एबीवीपी ने भी स्कूल प्रबंधन का घेराव किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। 

दरअसल, रविवार को कोतवाली अंतर्गत बाड़वाला क्षेत्र के एक निजी स्कूल में विद्यालय प्रबंधन और कुछ अभिभावकों के बीच विवाद हो गया। विद्यालय प्रबंधन की माने तो स्कूल में पढ़ने वाले बाहरी क्षेत्र के कुछ छात्रों ने कैंपस के अंदर बने सार्वजनिक शौचालय की दीवार पर शिक्षिकाओं के लिए अश्लील बातें लिखी थी। जिसकी जांच कर विद्यालय प्रबंधन ने छह छात्रों को दोषी पाया। 

मामले में विद्यालय प्रबंधन ने गलत हरकत करने वाले इन चार बच्चों को जमकर फटकार लगाई। स्कूल प्रशासन की डांट से नाराज बच्चों ने इसकी शिकायत अपने अभिभावकों से की। रविवार सुबह स्कूल पहुंचे अभिभावकों ने अपने बच्चों को बेकसूर बताकर जमकर हंगामा काटा। विद्यालय प्रबंधन व अभिभावकों के बीच विवाद होने की सूचना से डाकपत्थर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष को किसी तरह शांत कराया। 

विद्यालय प्रबंधन ने शिक्षिकाओं के लिए अश्लील बातें लिखने वाले चार बच्चों को स्कूल से बाहर निकाल दिया। इसके अलावा दो अन्य बच्चों को निष्कासित कर दिया। डाकपत्थर चौकी प्रभारी शमशेर अली के अनुसार मामले में किसी पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत नहीं की। 

छात्रों से मारपीट का आरोप लगा एबीवीपी ने स्कूल प्रबंधन को घेरा 

छात्रों से मारपीट का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने रविवार को स्कूल प्रबंधन का घेराव किया और मारपीट करने वाले दो शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। स्कूल प्रबंधन ने जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। स्कूल प्रबंधन के आश्वासन पर एबीवीपी कार्यकर्ता शांत हुए। प्रबंधन का घेराव करने वालों में परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शुभम गर्ग, यश रोहिला, पंकज नेगी, गौरव बिष्ट, कौशल, गौरव सिंह, शुभम कुमार, संदीप आदि शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें: दृष्टीहीन छात्र के यौन शोषण में घिरे एनआइवीएच शिक्षक

यह भी पढ़ें: दो महिलाओं ने कुछ युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

यह भी पढ़ें: पॉलीटेक्निक की छात्रा को अगवाकर किया जबरन निकाह, अब दे रहा धमकी

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप