Move to Jagran APP

बोले योगी आदित्‍यनाथ, सोनभद्र नरसंहार का मुख्य आरोपित प्रधान सपा का कार्यकर्ता

सीएम ने कहा कि नरसंहार कांड का मुख्य आरोपित ग्राम प्रधान यज्ञ दत्त सपा का कार्यकर्ता रहा है। इसके साथ ही वह मौका परस्त भी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 04:00 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 10:02 PM (IST)
बोले योगी आदित्‍यनाथ, सोनभद्र नरसंहार का मुख्य आरोपित प्रधान सपा का कार्यकर्ता
बोले योगी आदित्‍यनाथ, सोनभद्र नरसंहार का मुख्य आरोपित प्रधान सपा का कार्यकर्ता

सोनभद्र, जेएनएन। उभ्भा गांव में मृतक के परिजनों से मुलाकात, अस्पताल में घायलों से मुलाकात के बाद कलेक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि नरसंहार कांड का मुख्य आरोपित ग्राम प्रधान यज्ञ दत्त सपा का कार्यकर्ता रहा है। इसके साथ ही वह मौका परस्त भी है। उसे कठोर सजा मिलेगी। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि सोनभद्र में ओबरा को तहसील बनाने के साथ ही करमा व कोन का ब्लाक बनाया जाएगा। इसके साथ ही घोरावल में फायर स्टेशन के साथ पुलिस चौकी खोली जाएगी। जिससे लोगों को समस्याओं को लेकर अधिक भागदौड़ न करनी पड़े।

loksabha election banner

 योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि जनपद के 1952 से लेकर अब तक के राजस्व के सभी मामलों की जांच की राजस्व परिषद के अध्यक्ष के नेतृत्व में कराई जाएगी। इस दौरान जो भी दोषी मिलेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उभ्भा की भूमि के सोसाइटी के नाम पर होने के सवाल पर कहा कि इसकी भी जांच होगी कि कैसे ग्राम समाज की भूमि को सोसाइटी, फिर सोसाइटी से व्यक्ति विशेष के नाम कर दी गई। इसके साथ ही रोजगार के लिए स्किल डेवलपमेंट केंद्र यहां खोला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.