गाजीपुर, जागरण संवाददाता। जिलाधिकारी के आदेश के अनुपालन में गुरुवार को नगर पालिका परिषद मुहम्मदाबाद के वार्ड संख्या 18/22 जफरपुरा मे मुख्तार अंसारी की बेनामी सम्पति जो उनकी पत्नी आफ्शां अंसारी के नाम रजिस्ट्री है को पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति कुर्की की कार्यवाही की गयी।

मुख्तार अंसारी व उनके गैग के सदस्यों के खिलाफ की जा रही कार्यवाही व अपराधियों के विरुद्ध जनपद में अवैध तरीके से धन,भू सम्पत्ति व अचल सम्पत्ति अर्जित करने वाले माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना प्रभारी मुहम्मदाबाद की प्रेषित आख्या पर पुलिस अधीक्षक की संस्तुति पर जिलाधिकारी के पारित कुर्की के आदेश के अन्तर्गत उप्र गिरोहबन्द एवं समाज विरोधी अधिनियम 1986 की धारा 14 (1) के तहत पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे के उपस्थिति में नगर के जफरपुरा मुहल्ला मे मुख्तार अंसारी की बेनामी सम्पत्ति जो 16 फरवरी 2009 को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी के नाम रजिस्ट्री कराई गयी।

जिसमें प्राइवेट दूरसंचार कम्पनी का टावर लगा है जिसका कुल रकबा 87.79 वर्ग मीटर है जिसकी वर्तमान बाजारू कीमत लगभग 50 लाख रुपये है की भू सम्पत्ति को मुनादी कर कुर्की की कार्यवाही की गयी। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक के अलावा उपजिलाधिकारी हर्षिता तिवारी, क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह,तहसीलदार विजय प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव,प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा, क्षेत्रीय लेखपाल महेन्द्र मौर्य सहित बड़ी संख्या मे पुलिस बल मौजूद रहा।

Edited By: Saurabh Chakravarty