वाराणसी, जागरण संवाददाता। फिल्म अभिनेता Mithun Chakraborty मिथुन चक्रवर्ती ने सोमवार शाम लंका पर पहलवान की मशहूर लस्सी पी। केशव के यहां का लाजवाब पान घुलाया। इस दौरान वहां लोगों ने हर-हर महादेव का उद्घोष कर अपने चहेते कलाकार का स्वागत किया। काशी में इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती फिल्म "प्रजापति" की शूटिंग कर रहे हैं। कभी गंगा में नौका विहार तो कभी गंगा में डुबकी और घाट किनारे के शाट फिल्माए जा रहे हैं। सोमवार शाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म से जुड़े लोग लंका स्थित संत रविदास गेट के पास शूटिंग के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान मिथुन ने लंका स्थित केशव पान के यहां बनारसी पान और पहलवान लस्सी के यहां लस्सी का स्वाद भी लिया। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लस्सी पीने के बाद उन्होंने कहा, वाह मजा आ गया। यह भी कहा की, सच में बनारस बना हुआ रस है। यह सुनकर लोगों ने हर हर महादेव का उद्घोष कर उनका स्वागत किया । दुकान के अधिष्ठाता मनोज यादव ने अंगवस्त्रम देकर मिथुन चक्रवर्ती का स्वागत किया। परिवार के साथ पहुंचे कुछ लोगों ने सेल्फी और फोटो तथा यादगार वीडियो को कैमरे में कैद किया।

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और देव अधिकारी शनिवार को वाराणसी पहुंचे। वाराणसी के अस्सी घाट पर बांग्ला फिल्‍म प्रजापति की शूटिंग की गई। शूटिंग के दौरान काफी संख्या में स्थानीय लोग भी वहां शूटिंग देखने के लिए पहुंचे और लोगों ने हर हर महादेव का नारा भी लगाया। मिथुन चक्रवर्ती के गंगा में स्नान करते समय और नौका विहार के समय की शूटिंग की गई।

46 साल बाद मिथुन और ममता शंकर एक बार फिर साथ नजर आएंगे

अभिजीत सेन की फिल्म ‘प्रजापति’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में देव के अलावा ममता शंकर, मिथुन चक्रवर्ती के साथ अभिनय कर रही हैं। मृणाल सेन की फिल्म मृगया के 46 साल बाद मिथुन और ममता शंकर एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म ‘प्रजापति’ एक फैमिली ड्रामा है, जिसकी शूटिंग 5 जुलाई को शुरू हुई और कोलकाता में शूटिंग समाप्त होने के बाद दूसरा शेड्यूल बनारस में शरू हुआ।इस फिल्म में देव, मिथुन चक्रवर्ती, ममता शंकर, श्वेता भट्टाचार्य, अंबरीश भट्टाचार्य, खराज मुखर्जी और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

देव अधिकारी ने एक फोटो ट्वीट करते हुए हेलो बनारस लिखा

वाराणसी आने के बाद देव अधिकारी ने एक फोटो ट्वीट करते हुए हेलो बनारस लिखा हुआ है। इसके पूर्व 28 जुलाई को भी देव अधिकारी ने ट्वीट कर बताया था कि प्रजापति फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल कोलकाता में पूरा हो गया, अब अगला पड़ाव वाराणसी में है।

Edited By: Saurabh Chakravarty