Move to Jagran APP

प्रधान की बेटी की शादी में बज रहा था डीजे, डांस कर रही महिलाओं के बीच पहुंच गए कई युवक तो मच गया गदर, और फिर…

वंचित समाज के प्रधान की बेटी की शादी में गांव के प्रभावशाली लोगों ने जमकर बवाल किया। साउंड फ्लोर सिस्टम पर डांस कर रहीं वधू पक्ष की महिलाओं के साथ आरोपी जबरन नाचने लगे और छेड़छाड़ शुरू कर दी। एक महिला को फ्लोर से नीचे भी खींच लिया। लोगों के ललकारने पर आरोपी वहां से तो चले गए लेकिन द्वारचार के लिए जा रहे बरातियों पर हमला कर दिया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Thu, 23 May 2024 08:23 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 08:23 PM (IST)
डांस कर रही महिलाओं के बीच पहुंच गए कई युवक तो मच गया गदर, और फिर…

संवाद सूत्र, मदनापुर। वंचित समाज के प्रधान की बेटी की शादी में गांव के प्रभावशाली लोगों ने जमकर बवाल किया। साउंड फ्लोर सिस्टम पर डांस कर रहीं वधू पक्ष की महिलाओं के साथ आरोपी जबरन नाचने लगे और छेड़छाड़ शुरू कर दी। एक महिला को फ्लोर से नीचे भी खींच लिया। 

लोगों के ललकारने पर आरोपी वहां से तो चले गए, लेकिन द्वारचार के लिए जा रहे बरातियों पर हमला कर दिया। उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से पीटा। फायरिंग भी की, बचाव में वधू पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी कराकर विदाई की गई। 

यह है पूरा मामला

क्षेत्र के एक गांव के प्रधान की बेटी की बुधवार को शादी थी। बरात आने में समय था, इसलिए घर पर एकत्र रिश्तेदार व महिलाएं साउंड सिस्टम पर डांस कर रहे थे। इस बीच गांव के अमित सिंह, प्रमोद सिंह उसका भाई रामपाल सिंह, गांव का सोनू सिंह, अवनीश, बंगाली उसका भाई गुड्डू, सुनील आदि वहां आ गए और महिलाओं के साथ नाचते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

उन लोगों ने जब विरोध किया तो गालियां देने लगे। जब शादी में आए रिश्तेदार एकत्र होने लगे तो आरोपी वहां से चले गए। रात लगभग साढ़े 11 बजे द्वारचार के लिए बरात घर की ओर आ रही थी तभी आरोपियों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। 

बरातियों पर पथराव व फायरिंग भी की, जिसमें वधू पक्ष के बुधपाल के बाएं हाथ में गोली लगी। धर्मेंद्र व राधेश्याम भी गंभीर चोटें लगने से घायल हो गए। आरोपियों ने कुछ बाइकें भी क्षतिग्रस्त कर दीं। पंचायत घर पर लगा कैमरा भी तोड़ दिया। 

पुलिस ने पूरी कराई रस्में

सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन आरोपी भाग चुके थे। घटना से वहां पर अफरा तफरी मच गई। कई बराती वापस चले गए। किसी तरह वर पक्ष के लोगों को समझाया गया। इसके बाद पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में विवाह की अन्य रस्में पूरी हुईं। सुबह विदाई के बाद ही पुलिसकर्मी वहां से हटे। 

प्रधान ने बताया कि घटना से उनका परिवार स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहा है। प्रभारी अश्वनी कुमार सिंह ने बताया कि घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दबिश दी जा रही है। जल्द गिरफ्तारी होगी।

रात लगभग ढाई बजे गांव पहुंचा था। बरात सकुशल निपट गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही वह जेल में होंगे। 

-अरविंद चौरसिया, सीओ सदर।

यह भी पढ़ें: UP News: ऐसी कौन सी वजह थी… जिससे भड़क गया था शादीशुदा प्रेमी, पुलिस ने सुलझाई छात्रा की हत्या की गुत्थी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.