Move to Jagran APP

UP Politics: 'जयंत चौधरी को दिलाई जाए कैबिनेट मंत्री की शपथ, बढ़ेगा किसानों का सम्मान', यूपी के इस जिले से उठी मांग

UP Politics एनडीए तीसरी बार केंद्र में सरकार बना रही है। इस बार गठबंधन में रालोद भाजपा की सहयोगी पार्टी है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में जयंत चौधरी को कैबिनेट मंत्री बनाने के लिए मांग की गई है। सहारनपुर में हुई बैठक में राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह ने कहा पीएम मोदी तीसरी बार शपथ लेंगे तो जयंत चौधरी को कैबिनेट में जगह मिलनी चाहिए।

By Sanjeev Kumar Gupta Edited By: Abhishek Saxena Sat, 08 Jun 2024 11:45 AM (IST)
Saharanpur News: रालोद कार्यकर्ताओं ने की जयंत चौधरी को मंत्री बनाने की मांग

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। राष्ट्रीय लोकदल की बैठक में एनडीए की केंद्र में तीसरी बार बनने जा रही सरकार खुशी व्यक्त की गई। पार्टी नेताओं ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद जयंत चौधरी को कैबिनेट मंत्री की शपथ दिलाई जानी चाहिए, इससे किसानों का सम्मान बढ़ेगा।

दिल्ली रोड आवास विकास में हुई बैठक में राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे नरेन्द्र मोदी को बधाई देते हैं, साथ ही हम सबके नेता जयंत चौधरी को भी पहली कैबिनेट में स्थान मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी के कैबिनेट में शपथ लेने से किसानों का सम्मान बढ़ेगा और एनडीए को और ताकत मिलेगी।

किसानों के अधूरे कार्य पूरे कराए जाएंगे

नीरपाल सिंह ने कहा कि सरकार में रहकर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के विचारों को आगे बढ़ाया जाएगा। किसानों के लिए अधूरे रह गए कार्यों को पूरा कराया जाएगा। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता का सहयोग सरकार को रहेगा।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Chunav: मुस्लिम बूथों पर खूब दौड़ी साइकिल, आगरा में न लाभार्थी कार्ड चला और न ही अन्य योजनाओं का पड़ा प्रभाव

ये भी पढ़ेंः UP News: रोटी के बाद अब चेहरे पर थूक लगाते हुए मुस्लिम नाई का Video Viral, लोगों ने पूछा कहीं आपका 'फेस मजाज हलाल' तो नहीं...

इस दौरान मुकेश चौधरी, जिला पंचायत सदस्य अरविंद पंवार, पूर्व चेयरमैन राजीव शास्त्री, पवन नैन, बिजेंद्र प्रधान, चौधरी अरविंद मलिक, विजय कुमार आदि उपस्थित रहे।