Move to Jagran APP

Road Accident: पीलीभीत सड़क हादसे में साले-बहनोई की मौत, 16 दिन पहले हुई थी शादी, मची चीख पुकार

बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव नांद तीन दिन पहले हरदोई जिले के शिरोमन नगर निवासी यीशू अपनी ससुराल में आया था। गुरुवार को सायं करीब सात बजे गांव बकैनिया ताल्लुका बरखेड़ा निवासी अपने चचेरे साले राहुल को साथ लेकर वह मोटरसाइकिल से घूमने के लिए निकल गया। इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए और रात भर किसी को इसकी खबर नहीं हुई। सुबह दोनों का शव मिला।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Fri, 10 May 2024 11:52 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 11:52 AM (IST)
हादसे की सूचना मिलते ही घर में चीख पुकार मच गई। जागरण

 जागरण संवाददाता, पीलीभीत। तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पुलिया से टकराकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार साले-बहनोई की मौके पर ही मृत्यु हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवारों में चीत्कार मच गई।

बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव नांद तीन दिन पहले हरदोई जिले के शिरोमन नगर निवासी यीशू अपनी ससुराल में आया था। गुरुवार को सायं करीब सात बजे गांव बकैनिया ताल्लुका बरखेड़ा निवासी अपने चचेरे साले राहुल को साथ लेकर वह मोटरसाइकिल से घूमने के लिए निकल गया।

इसे भी पढ़ें- असली देकर लिया गोल्‍ड लोन, बैंक में नकली हो गया सोना

देर रात तक जब दोनों वापस नहीं आए तो उनकी तलाश शुरू की गई। पूरी रात उनका कहीं कोई पता नहीं लग सका। शुक्रवार की सुबह जमुनिया- नाद मार्ग पर स्थित पुलिया के नीचे गहरी खाई में दोनों मोटरसाइकिल सहित पड़े देखे गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने यीशू के ससुर राजेश को दी। तब मौके पर सभी रिश्तेदार पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें-प्रयागराज में गरजा सीएम योगी का बुलडोजर, विरोध के बीच ढहाया गया मकान, मची खलबली

दोनों को देखा गया तो वे मृत अवस्था में मिले। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताते हैं कि पिछले माह 25 अप्रैल को यीशु की शादी राजेश की पुत्री खुशबू से हुई थी। पहली विदा में ही यीशू नव विवाहिता पत्नी के साथ तीन दिन पहले यहां आया था।

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल पुलिया से टकराकर खाई में गिरने से दोनों की मृत्यु हुई है। उधर, हादसे में मृत्यु की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में चीत्कार मच गया। हादसे में यीशू की मृत्यु होने की सूचना उसके स्वजन को फोन पर दी गई। वे लोग हरदोई से चल पड़े हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.