Move to Jagran APP

BJP MP Varun Gandhi: मेरे परिवार की पहचान पीलीभीत से, यहां की जनता के साथ नहीं होने दूंगा अन्याय- वरुण गांधी

BJP MP Varun Gandhi सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi Pilibhit Visit) ने शहर में रोडवेज डिपो के निकट स्थित राजघाट पार्क कृष्ण लोक कालोनी व पीरा ताल पर पौधारोपण किया। इसके उपरांत उन्होंने बरखेड़ा क्षेत्र के गांव मोहम्मदगंज सैंजना गोयल कालोनी महुआ जमुनिया व इग्घरा में आयोजित जन संवाद कार्यक्रमों को संबोधित किया।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaMon, 28 Aug 2023 02:22 PM (IST)
BJP MP Varun Gandhi: मेरे परिवार की पहचान पीलीभीत से, यहां की जनता के साथ नहीं होने दूंगा अन्याय- वरुण गांधी
BJP MP Varun Gandhi: पीलीभीत में जनता को संबोधित करते वरुण गांधी

BJP MP Varun Gandhi-  जागरण संवाददाता, पीलीभीत : सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने कहा कि उनके परिवार की पहचान पीलीभीत (Gandhi Family Pilibhit) से है। साथ ही यहां के लोग जब बाहर जाते हैं तो लोग पूछते हैं कि वरुण गांधी और मेनका गांधी (Varun Gandhi Maneka Gandhi) वाले पीलीभीत से आए हैं। सांसद ने कहा कि पीलीभीत के लोगों से उनके परिवार का पवित्र रिश्ता है। ऐसे में यहां के लोगों पर किसी तरह का वह अन्याय नहीं होने देंगे।

सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi Pilibhit Visit) ने शहर में रोडवेज डिपो के निकट स्थित राजघाट पार्क, कृष्ण लोक कालोनी व पीरा ताल पर पौधारोपण किया। इसके उपरांत उन्होंने बरखेड़ा क्षेत्र के गांव मोहम्मदगंज, सैंजना, गोयल कालोनी , महुआ, जमुनिया व इग्घरा में आयोजित जन संवाद कार्यक्रमों को संबोधित किया।

इस दौरान सांसद  (BJP MP Varun Gandhi) ने कहा कि यहां के लोगों ने उनका सम्मान बढ़ाया है। ऐसे में वह अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। किसी पर कोई अन्याय हो। कोई छल कपट करे या भ्रष्टाचार से जनता को तंग करे तो इसे बिल्कुल भी वह सहन नहीं करेंगे। कोई किसी का हद नहीं छीन सकेगा।

उन्होंने उपस्थित लोगों का आह्वान किया कि कहीं किसी के साथ कोई अन्याय हो रहा है तो तुरन्त इसकी जानकारी उन्हें दें। वह जनता की लड़ाई स्वयं लडेंगे। अन्य लोग जो राजनीति करते हैं, उनके बारे में नहीं जानता लेकिन वह जनता के लिए राजनीति करते हैं। कोई भी जन समस्या हो तो वह उसकी जिम्मेदारी लेकर निराकरण कराएंगे।