Move to Jagran APP

Noida News: पालतू कुत्ते को सोसायटी से बाहर करने से मना करने पर गार्ड की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में आई चोट

Noida News पिटाई करने वाले व्यक्ति की पत्नी का आरोप है कि सुरक्षागार्ड ने उनके साथ छेड़खानी की है। पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों पर शांतिभंग का आरोप लगाते हुए धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

By MOHD BilalEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Thu, 06 Oct 2022 06:05 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 08:36 PM (IST)
Noida News: पालतू कुत्ते को सोसायटी से बाहर करने से मना करने पर गार्ड की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में आई चोट
पालतू कुत्ता टहलाने को लेकर बहसबाजी हुई

नोएडा [मोहम्मद बिलाल]। सेक्टर और सोसायटी में निवासियों द्वारा सुरक्षागार्डों से मामूली विवाद पर मारपीट की घटनाएं कम नहीं हो रही है। बुधवार रात सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में पालतू कुत्ते को हटाने से मना करने पर एक व्यक्ति ने सुरक्षागार्ड की पिटाई कर दी। पिटाई करने वाले व्यक्ति की पत्नी का आरोप है कि सुरक्षागार्ड ने उनके साथ छेड़खानी की है। उधर पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों पर शांतिभंग का आरोप लगाते हुए धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

बरेली के ऋषभ कुमार सर्फाबाद में किराए के मकान में पत्नी के साथ रहते हैं। वह सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में पिछले एक वर्ष से बतौर सुरक्षागार्ड है। बुधवार रात वह सोसायटी में बने क्लब के पास ड्यूटी पर तैनात थे। करीब साढ़े दस बजे फ्लैट संख्या-1003 में रहने वाले अनुराग शर्मा की पत्नी क्लब के पास मौजूद थी। आरोप है कि इसी दौरान अनुराग शर्मा की पत्नी का सोसायटी परिसर में पालतू कुत्ता टहला रहा एक महिला से विवाद हो गया। दोनों में पालतू कुत्ता टहलाने को लेकर बहसबाजी हुई।

अनुराग शर्मा की पत्नी ने ऋषभ से कहा कि वह पालतू कुत्ते को सोसायटी से क्यों बाहर नहीं करते। सुरक्षागार्ड ने कहा कि उसका काम सिर्फ आवारा कुत्तों को परिसर से बाहर करने का है। पालतू कुत्ते को बाहर नहीं कर सकता। वह इसकी शिकायत सोसायटी का मेंटनेंस देखने वाले अधिकारियों से करें। अनुराग शर्मा की पत्नी और कुत्ता टहलाने वाली महिला अपने फ्लैट की ओर चली गई।

सुरक्षागार्ड का आरोप है कि कुछ देर बात अनुराग शर्मा क्लब के पास अपने एक साथी के साथ आए और उसकी लात घूसों से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह साथी सुरक्षागार्डों ने उन्हें पिटाई से बचाया। पिटाई में उनके निजी अंगों में चोट आई है। उधर सोसायटी में सुरक्षागार्ड की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। कोतवाली प्रभारी शरदकांत शर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद सुरक्षागार्ड और अनुराग शर्मा को कोर्ट के समक्ष पेश किया था। कोर्ट ने दोनों पक्षों को जमानत दे दी है।

बच्चे को कुत्ते ने काटा था

पुलिस का कहना है कि अनुराग शर्मा बैंक में मैनेजर है। कुछ माह पहले सोसायटी परिसर में उनके बच्चे को एक कुत्ते ने काट लिया था। इस कारण अनुराग की पत्नी ने कुत्ते को सोसायटी से बाहर करने को कहा था।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime : दिल्ली एयरपोर्ट से कस्टम ने जब्त की सात घड़ियां, एक की कीमत 27 करोड़

ये भी पढ़ें- Delhi Metro: लाखों यात्रियों के लिए मुसीबत बन गई एक चिड़िया, तीन घंटे प्रभावित रहा मेट्रो का परिचालन

ड्यूटी के दौरान सुरक्षागार्डों से अभद्रता के हुए व्यवहार

  • सेक्टर 21 स्थित क्लियो काउंटी सोसायटी एक महिला ने मामूली विवाद पर सुरक्षागार्ड को थप्पड़ जड़ दिया था।
  • 126 स्थित जेपी टाउनशिप हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने सोसायटी का मेन गेट खोलने में हुई देरी के कारण सुरक्षागार्ड का कालर पकड़ बदसलूकी की थी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.