Move to Jagran APP

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में दूध देने आए युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार

Greater Noida ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में दूध देने आए एक युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। साथ ही आरोपित ने युवती को अश्लील वीडियो दिखाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

By Praveen SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sun, 15 Jan 2023 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2023 06:13 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में दूध देने आए युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक सोसायटी में रहने वाली युवती के फ्लैट में घुसकर दुधिया ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महावड़ गांव के रहने वाले दुधिया राजीव उर्फ राजा को गिरफ्तार कर लिया है।

मोबाइल दिखाने का प्रयास किया अश्लील वीडियो

आरोपित पिछले छह महीने से युवती के यहां दूध लेकर आता था। आरोप है कि दुष्कर्म का प्रयास करने के दौरान आरोपित ने पीड़िता को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने का प्रयास किया। 

दर्ज कराई गई रिपोर्ट में पीड़ित युवती ने कहा है कि शनिवार को उसके फ्लैट पर राजीव दूध लेकर आया, जैसे ही उसने दरवाजा खोला आरोपित जबरन फ्लैट में घुसकर सोफे पर बैठ गया। वह अश्लीलता की बात करने लगा।

यह भी पढ़ें- Noida: कपड़ा न बदलने पर दो युवकों ने दुकानदार को जमकर पीटा, सिर और शरीर के कई हिस्सों में आई चोट

कुछ देर आरोपित करने लगा जबरदस्ती

कुछ देर बाद आरोपित ने हद पार कर दी और जबरदस्ती करने की कोशिश की। युवती ने उसको डांट कर फ्लैट से भगा दिया तो आरोपित ने फोन के माध्यम से अश्लील वीडियो भेजी। एसीपी अरविंद कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित राजीव उर्फ राजा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Greater Noida News: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की अपने पति की हत्या, सेफ्टी टैंक में दबाया शव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.