नोएडा [रवि प्रकाश सिंह रैकवार]। दिल्ली निवासी एक युवती ने एक युवक पर उसकी छोटी बहन को अगवा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की। मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी। जांच में सामने आया कि शिकायत करने वाली युवती की बहन ने गुजरात जाकर युवक से शादी कर ली है। युवक और शिकायत करने वाली युवती पहले एक-दूसरे से प्यार करते थे। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि जांच के दौरान फरार हुई युवती और युवक की लोकेशन गुजरात में मिली। दोनों की तलाश में पुलिस की टीमें गुजरात के लिए रवाना भी हो गई, लेकिन इसी बीच युवक और युवती शादी करने के बाद नोएडा लौट आए। दोनों ने जब पुलिस को शादी करने की बात कहते हुए प्रमाणपत्र दिखाया तब पुलिस ने राहत की सांस ली और शिकायत करने वाली युवती का झूठ सामने आया।

पुलिस की जांच में पता चला है कि युवती ने प्रेमी से गुस्सा निकालने के मामले की झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने बताया दिल्ली निवासी युवती की दोस्ती गुरुग्राम निवासी युवक से थी। युवती नोएडा में और युवक गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करता है। दोस्ती के बाद युवक का युवती के घर आना-जाना प्रारंभ हो गया। इसी दौरान युवती की छोटी बहन से युवक की नजदीकी बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया।

इसके बाद युवक ने युवती को दरकिनार कर उसकी छोटी बहन से शादी करने का फैसला किया। जब दोनों के प्यार की जानकारी युवती को हुई तो वह आग बबूला हो गई और युवक को सबक सिखाने का निर्णय लिया। जैसे ही युवक युवती की छोटी बहन को लेकर शादी करने के लिए गुजरात गया वैसी ही युवती ने पुलिस से शिकायत की युवक ने उसकी बहन को अगवा कर लिया है और उसकी बहन के साथ अनहोनी भी हो सकती है। रविवार को शादी कर लौटे युवक और युवती ने जब पुलिस को हकीकत बताई तो युवती का आरोप गलत निकला।

Edited By: Mangal Yadav