नोएडा, जागरण संवददाता। नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में बृहस्पतिवार शाम एचसीएल में कार्यरत 42 वर्षीय एक व्यक्ति बालकनी की नौवीं मंजिल से गिर गिया। सिर के बल जमीन पर गिरने से उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद फेज-2 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस घटना को आत्महत्या मान मामले की जांच कर रही है।

एसीपी सेंट्रल नोएडा अब्दुल कादिर का कहना है कि ठाणे (महाराष्ट्र) के श्रीनिधि मूर्ति ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में अकेले रहते थे। बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे नौवीं मंजिल से गिरकर उनकी मृत्यु हो गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि व्यक्ति काफी समय से मानसिक तनाव में था।

ये भी पढ़ें- झमाझम बारिश से दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे बना तालाब, लगा लंबा जाम; देखें वीडियो

महाराष्ट्र का रहने वाला था शख्स

इसी कारण उसने खुदकुशी की है। व्यक्ति बीते छह सितंबर को महाराष्ट्र से नोएडा आया था। वह नोएडा की एचसीएल कंपनी में काम करता था। मृतक के स्वजन को सूचना दे दी गई है।

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला शव

सेक्टर-15 में रहने वाले एक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव उसके घर में बृहस्पतिवार सुबह फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। स्वजन का कहना है कि व्यक्ति ने खुदकुशी की है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Shrikant Tyagi Case: महिला से बदसलूकी करने वाले आरोपित श्रीकांत त्यागी को बड़ी राहत, हाई कोर्ट ने दी जमानत

मृतक की पहचान अलीगढ़ के सत्य प्रकाश के रूप में हुई है। वह पत्नी और बच्चों के साथ किराये के मकान में रहता था और रामलीला में स्टेज तैयार करने का काम करता था। पत्नी से विवाद के बाद उसने खुदकुशी की है। पत्नी और बच्चे जब बृहस्पतिवार सुबह सोकर उठे तो उन्हें जानकारी हुई।

घरवालों के शोर मचाने की आवाज पर पहुंचे पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। आशंका है कि आर्थिक तंगी के कारण व्यक्ति ने खुदकुशी की है।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट