Move to Jagran APP

Delhi NCR Rain Photos: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे बना तालाब, घुटनों तक भरा पानी; ट्रैफिक जाम में फंसे लोग

Delhi Gurugram Expressway waterlogging दिल्ली एनसीआर में आज झमाझम बारिश से मौसम तो सुहावना हो गया। लेकिन सड़कों पर हुए जलभराव ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। कई जगहों पर जलभराव के कारण यातायात पूरा थम सा गया है।

By GeetarjunEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 06:26 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 08:56 PM (IST)
Delhi NCR Rain Photos: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे बना तालाब, घुटनों तक भरा पानी; ट्रैफिक जाम में फंसे लोग
बारिश के दौरान जलमग्न हुई सर्विस लेन में बहता नजर आया बाइक सवार। फोटो- संजय गुलाटी

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली एनसीआर में आज झमाझम बारिश से मौसम तो सुहावना हो गया। लेकिन सड़कों पर हुए जलभराव ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। कई जगहों पर जलभराव के कारण यातायात पूरा थम सा गया है। नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद सहित दिल्ली में कई जगहों पर भीषण ट्रैफिक जाम लग गया है। दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे (Delhi-Gurugram Expressway) पूरा तालाब बन गया है। दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बहरामपुर के पास हालत खराब हो गई। सर्विस लेन पर पूरा तालाब बन हई। हाईवे पर चल बाइक सवार अपनी बाइक समेत बह गया।

loksabha election banner

दिल्ली एनसीआर में आज सुबह से बारिश हो रही है। झमाझम बारिश के कारण दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर जलभराव हो गया है। इस कारण वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही है। एक्सप्रेसवे पर चलने के दौरान वाहनों की रफ्तार काफी धीमी है।

फरीदाबाद: सुबह से हो रही बारिश के बाद अजरौंदा चौक पर हुए जलजमाव में से निकलते वाहन चालक।

ये भी पढ़ें- Shrikant Tyagi Case: महिला से बदसलूकी करने वाले आरोपित श्रीकांत त्यागी को बड़ी राहत, हाई कोर्ट ने दी जमानत

दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे का हाल

घुटनों तक भरा पानी, पैदल चल रहे लोग

पैदल चलने के लिए भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। घुटनों तक पानी भर गया है और लोग मजबूरन यहां से निकल रहे हैं। कई जगहों पर जलभराव का स्तर इतना ज्यादा है कि वाहन आधे डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

घुटनों तक भरा पानी

युवक की फंसी बाइक

कई जगहों पर वाहन भी बंद हो गए हैं, जिससे वाहन सड़क पर ही खड़े हैं, इससे जाम की स्थिति और ज्यादा खराब हो गई है। पीक आवर्स की वजह से लोग ऑफिस से अपने घरों के लिए निकले हैं। इससे एक्सप्रेसवे पर वाहनों की संख्या ज्यादा है। वहीं, एक शख्स भी दिख रहा है, जिसकी बाइक एक्सप्रेसवे में अटक गई है।

ये भी पढ़ें- Delhi NCR Rain: तस्वीरों में देखें कर्तव्य पथ का खूबसूरत नजारा, दिल्ली NCR में हुई झमाझम बारिश

क्या कह रहा मौसम विभाग?

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आने वाले कुछ दिनों में मौसम ऐसा ही रहेगा। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री के आसपास रहेगा। दिल्ली व आसपास, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश हो रही है। दिल्ली में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी बारिश का पूर्वानुमान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.