नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से मौसम सुहावना हो गया है। बृहस्पतिवार को हुई झमाझम बारिश ने उमस से राहत दिलाई। दिल्ली एनसीआर में फिलहाल बारिश का मौसम बना हुआ है। नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद में जमकर आज बारिश हुई है। अभी भी बूंदाबांदी हो रही है। बारिश के कारण दिल्ली के कर्तव्य पथ का नजारा खूबसूरत हो गया है। इंडिया गेट के पास लोग सुहावने मौसम का आनंद ले रहे हैं।

कर्तव्य पथ (Kartavya Path) बारिश में काफी खूबसूरत दिख रहा है। युवक युवतिया समेत बच्चे भी इस जगह पर बारिश का लुत्फ उठा रहे हैं। कर्तव्य पथ को पुनर्विकास के 19 महीने बाद 19 अगस्त को लोगों के लिए खोल गया था। इसका नाम राजपथ से बदलकर कर्तव्य पथा किया गया है।

ये भी पढ़ें- जब राजू को पहली बार अमिताभ बच्चन की मिमिक्री के लिए मिले थे 50 रुपये, यहीं से एक फैसले ने बदल दी थी जिंदगी

क्या कह रहा मौसम विभाग?

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आने वाले कुछ दिनों में मौसम ऐसा ही रहेगा। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री के आसपास रहेगा। दिल्ली व आसपास, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश हो रही है। दिल्ली में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी बारिश का पूर्वानुमान है।

ये भी पढ़ें- अश्लील वीडियो बना बैंककर्मी ने सगी बहनों से किया दुष्कर्म, पिता बोले- बेटियां आरोपित को कहती थीं अंकल

जाम की स्थिति बनी

हालांकि बारिश होने के साथ दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया है। जिस कारण जाम की स्थिति बन गई है। गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद सहित दिल्ली में कई जगहों पर लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है। पीक आवर्स में यह स्थिति और ज्यादा खराब हो सकती है। गुरुग्राम में भारी बारिश होने के बाद दिल्ली से जयपुर हाईवे को जाने वाली मुख्य लेन पर 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट