Move to Jagran APP

सीमा हैदर और सचिन को 50-50 हजार की सैलरी पर नौकरी का ऑफर, गुजरात के उद्योगपति ने पत्र भेज रखा प्रस्ताव

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन के घर डाक द्वारा अनजान पत्र पहुंचने से सोमवार देर रात हड़कंप मच गया। गुजरात के एक उद्योगपति के द्वारा सीमा और सचिन के नाम पत्र लिखा गया है। तीन पन्नों के पत्र में वह पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीना को 50-50 हजार रुपये के वेतन पर नौकरी देने को तैयार है।

By Praveen SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Tue, 01 Aug 2023 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2023 09:16 PM (IST)
सीमा हैदर और सचिन को 50-50 हजार की सैलरी पर नौकरी का ऑफर

रबूपुरा, जागरण संवाददाता। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन के घर डाक द्वारा अनजान पत्र पहुंचने से सोमवार देर रात हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों को सूचना देने के बाद खोले गए लिफाफे में पत्र गुजरात के एक उद्योगपति का निकला जो कि सीमा और सचिन के नाम लिखा गया है।

डाकघर का कर्मचारी लेकर पहुंचा पत्र

पुलिस को आशंका थी कि पत्र धमकी भरा हो सकता है। सोमवार की रात रबूपुरा डाकघर का कर्मचारी रबूपुरा स्थित सीमा और सचिन की घर पहुंचा और स्वजन को एक लिफाफा देते हुए बताया कि वह डाकघर से आया है। इसी दौरान परिवार के सदस्य लिफाफे को खोलना चाह रहे थे, लेकिन सीमा की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने लिफाफा खोलने से इनकार कर दिया।

गुजरात के उद्योगपति ने भेजा पत्र

भेजने वाले का पता गुजरात लिखा था। पूछने पर सचिन के स्वजन ने बताया कि उनका गुजरात में कोई नहीं है। धमकी या किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने आला अधिकारियों को आए हुए लिफाफे की सूचना दी। अधिकारियों से निर्देश मिलने के बाद लिफाफे को खोला गया तो वह गुजरात के एक उद्योगपति द्वारा भेजा गया था।

50 हजार की सैलरी पर नौकरी का ऑफर

तीन पन्नों के पत्र में लिखा था कि वह पाकिस्तानी महिला सीमा और सचिन को 50-50 हजार रुपये के वेतन पर नौकरी देने को तैयार है। वह दोनों किसी भी दिन उनकी कंपनी में आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। पत्र में लिखा था कि वह नौकरी के अलावा भी दोनों की हरसंभव मदद करने को तैयार है।

फिल्म में भी काम करने ऑफर

उधर मेरठ के रहने वाले फिल्म प्रड्यूसर अमित जानी का कहना है कि सचिन और सीमा की आर्थिक स्थिति को देखते हुए वह सीमा को अपनी फिल्म में कलाकार के तौर पर लेने के लिए तैयार हैं। अगर सीमा उनकी फिल्म में काम करने के लिए हां करती है तो वह सीमा के घर जाकर एडवांस में चेक देने के लिए तैयार है।

उधर सीमा व सचिन के स्वजन का कहना है कि जब तक जांच एजेंसियां अपनी जांच पूरी नहीं कर लेती, जब तक किसी भी फिल्म प्रोड्यूसर से हां या ना नहीं किया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.