Move to Jagran APP

Greater Noida Death: डॉक्टरों के मना करने के बावजूद शख्स ने पी 4 बोतल शराब, मौत होने के बाद शव से आई बदबू

ग्रेटर नोएडा के बंद फ्लैट में एक युवक का शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत शराब के अधिक सेवन से हुई है। पुलिस को जांच के दौरान फ्लैट से शराब की 4 बोतलें मिली है।

By Praveen SinghEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sat, 04 Feb 2023 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 05:26 PM (IST)
Greater Noida Death: डॉक्टरों के मना करने के बावजूद शख्स ने पी 4 बोतल शराब, मौत होने के बाद शव से आई बदबू
ग्रेटर नोएडा के बंद फ्लैट में एक युवक का शव मिला है।

नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के बंद फ्लैट में एक युवक का शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत शराब के अधिक सेवन से हुई है। पुलिस को जांच के दौरान फ्लैट से शराब की 4 बोतलें मिली है। जांच के दौरान पता चला है कि युवक के लीवर में इंफेक्शन था, जिसका इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने उसे शराब पीने के लिए मना किया था। इसके बाद भी वह लगातार शराब पीता था। बिसरख कोतवाली क्षेत्र का मामला।

loksabha election banner

जानें पूरा मामला

डायल 112 कंट्रोल रूम द्वारा थाना बिसरख पर सूचना दी गई कि थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत स्थिति इरोज सम्पूर्णम सोसायटी के फ्लैट नंबर 605 टावर एन- 4 से बदबू आ रही है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक व थाना बिसरख पुलिस बल मौके पर पहुंची। उक्त फ्लैट में मृतक प्रांजल पाण्डे पुत्र रमेश पाण्डे उम्र लगभग 38 वर्ष का कई दिन पुरान शव मिला।

मृतक के कमरे से शराब बोतलें बरामद

मौके पर मृतक का भाई साराश पाण्डे उपस्थित था, मृतक के कमरे में काफी मात्रा में शराब की बोतलें मिली। मृतक के भाई साराश ने बताया कि हमारा भाई शराब का अत्यधिक सेवन करता था, जिससे मृतक लीवर में परेशानी थी, जिसका इलाज भी चल रहा था। प्रथम दृष्टया मृतक प्रांजल पाण्डे की मृत्यु अत्यधिक शराब सेवन व लीवर की बीमारी से होना प्रतीत होती है।

यह भी पढ़ें- Siwan Hooch Tragedy: जहरीली शराब कांड में अब तक 10 लोगों की मौत; सिवान में 9 और गोपालगंज में एक की गई जान

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: तस्करों का कारनामा, हरियाणा से एंबुलेंस से शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार, 10 लाख का माल जब्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.