Move to Jagran APP

Greater Noida Accident: 3 छात्रों को टक्कर मारने वाला कार चालक गिरफ्तार, घटना की रात नशे में था आरोपी

Greater Noida Accident 31 दिसंबर की रात 3 छात्रों को टक्कर मारने वाला आरोपी कार चालक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह घटना एक पार्टी से लौट रहा था और नशे में था।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 16 Jan 2023 08:33 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 08:33 AM (IST)
Greater Noida Accident: Car driver arrested who hit 3 students accused was drunk on incident night.

एजेंसी। Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रविवार को एक 45 वर्षीय ठेकेदार की गिरफ्तार के साथ हिट एंड रन मामले की गुत्थी को सुझा लिया है। पुलिस ने रविवार को पुलिस ने आरोपित चालक को विश्व भारती गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित गुलाब बीटा दो सेक्टर में रहता है, जिसने इंजीनियरिंग के तीन छात्रों को टक्कर मार कर घायल कर दिया था।

loksabha election banner

घटना की रात नशे में था आरोपी: पुलिस

पुलिस अधिकारी ने आरोपी के कबूलनामे का हवाला देते हुए कहा कि नए साल की पूर्व शाम एक पार्टी से लौट रहा था और कथित तौर पर नशे की हालत में था। अधिकारी ने बताया कि इस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस की छह टीमें बनाई गईं थीं, जिन्होंने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया, 31 दिसंबर की घटना में शामिल सफेद रंग की कार और चालक का पता लगाने के लिए सर्विलांस टीम की भी मदद ली।

31 दिसंबर की रात हुई थी घटना

जानकारी के अनुसार, हादसे में घायल बिहार की रहने वाली छात्रा स्वीटी कुमार और उसके दो दोस्त 31 दिसंबर की रात करीब नौ बजे सड़क पर टहल रहे थे तभी तेज स्पीड से आ रही एक कार में उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें स्वीटी को गंभीर चोटें आई और उसकी एक निजी अस्पताल में सर्जरी भी हुई है। जबकि करसोनी और अंगनबा को मामूली चोटें आई। नोएडा पुलिस उपायुक्त दिनेश कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में घायल हुई तीनों छात्र बीटेक के हैं, जो अल्फा 2 बस स्टैंड के पास थे ओर डेल्टा सेक्टर की ओर जा रहे थे तभी एक अज्ञात कार की चपेट में आ गए।

पुलिस आयुक्त ने दिया इनाम

वहीं, इस मामले को सुलझाने वाली टीम को पुलिस आयुक्त लक्ष्मी ने टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। साथ ही गौतम बौद्ध नगर पुलिस ने पहले स्वीटी के इलाज के खर्चे को पूरा करने के लिए उसके परिवार को 11 लाख रुपए की मदद की थी, जिसमें पुलिस के एक अधिकारी ने 1 लाख रुपए का सहयोग किया था।

यह भी पढ़ें: Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में दूध देने आए युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.