Move to Jagran APP

गौतमबुद्ध नगर में बढ़ा सपा का कुनबा, जिले के 10 कद्दावर नेता ‘साइकिल’ पर हुए सवार

गौतमबुद्ध नगर में सपा का कुबना बढ़ने लगा है। शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने जिले के 10 कद्दावर नेताओं ने सपा की सदस्यता ली। इनमें भाजयुमो के गौतमबुद्ध नगर के पूर्व जिलाध्यक्ष भी शामिल हैं।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 02:21 PM (IST)
लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मौजूद सपा कार्यकर्ता ’ सौ.सपा कार्यकर्ता

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। गौतमबुद्ध नगर में सपा का कुबना बढ़ने लगा है। शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने जिले के 10 कद्दावर नेताओं ने सपा की सदस्यता ली। इनमें भाजयुमो के गौतमबुद्ध नगर के पूर्व जिलाध्यक्ष व कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अतुल शर्मा, जिला पंचायत के पूर्व सदस्य संजय भाटी, बार एसोसिएशन न्यायालय के पूर्व अध्यक्ष प्रमेंद्र भाटी, दादरी नगरपालिका के पहले चेयरमैन पंडित घनश्याम दास के प्रपौत्र पूर्व सभासद व कवि सुधीर वत्स आदि शामिल है।

loksabha election banner

सपा के प्रवक्ता राजकुमार भाटी के आह्वान पर जिले के दस से अधिक सामाजिक लोग शनिवार को लखनऊ में जाकर साइकिल पर सवार हो गए। इससे जिले में पार्टी को और मजबूती मिली है। जिलाध्यक्ष इंदर प्रधान ने बताया कि सेन समाज उत्थान समिति के अध्यक्ष बबलू सेन, दादरी के पूर्व सभासद सुधीर वत्स, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजय भाटी, पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा व पूर्व अध्यक्ष कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर अतुल शर्मा, पूर्व अध्यक्ष बार एसोसिएशन प्रमेंद्र भाटी, अक्षय भाटी, नीरज भाटी, अनिल भाटी, प्रिंस नागर, सोनू सेन ठाकुर व अन्य लोगों ने भी पार्टी की सदस्यता ली। हाल ही में बड़ी संख्या में अन्य लोगों ने भी पार्टी की सदस्यता ली थी।

अपने कार्यकाल में पार्टी ने प्रदेश के साथ ही गौतमबुद्ध नगर में भी तेजी से विकास किए थे। इसी का परिणाम है कि लोग तेजी से पार्टी से जुड़ रहे हैं। राजकुमार भाटी ने कहा कि अन्य दलों को छोड़कर लोग सपा की सदस्यता ले रहे हैं। सभी की मदद से अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में पार्टी की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ेंः Noida Traffic Chalan ALERT: नोएडा में वाहन चला रहे हैं तो कर लें ये काम, वरना कटेगा पांच हजार रुपये का चालान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.