Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: मुजफ्फनगर में ससुर ने किया गर्भवती से दुष्कर्म, पति ने कहा- 'अब तुम मेरी मां हो'

Muzaffarnagar News यूपी के मुजफ्फनगर में इमराना प्रकरण जैसा एक और मामला सामने आया है। ससुर ने गर्भवती के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने का दबाव बनाया। महिला का आरोप है कि निकाह के बाद से ही ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था। पांच जुलाई को पति अपनी मां को दवाई दिलाने गया था।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaPublished: Wed, 13 Sep 2023 06:39 AM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2023 06:39 AM (IST)
Muzaffarnagar News: मुजफ्फनगर में ससुर ने किया गर्भवती से दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर,  जागरण संवाददाता। यूपी के मुजफ्फनगर में इमराना प्रकरण जैसा एक और मामला सामने आया है। ससुर ने गर्भवती के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने का दबाव बनाया। महिला ने पति को आपबीती सुनाई तो उसने उसको मां बता दिया। पीड़िता ने आरोपित पति और ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। एक साल पूर्व पीड़िता की शादी हुई थी।

loksabha election banner

पति बोला- अब तुम मेरी मां हो...

महिला का आरोप है कि निकाह के बाद से ही ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था। पांच जुलाई को पति अपनी मां को दवाई दिलाने गया था, तभी ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा धमकी भी दी।

जब पति घर लौटा तो उसने घटनाक्रम बताया। महिला के अनुसार पति ने कहा कि शरीयत के अनुसार मेरे पिता ने तुमसे शारीरिक संबंध बना लिए हैं, अब मैं तुम्हें नहीं रख सकता, अब तुम मेरी पत्नी नहीं बल्कि मेरी मां हो।

साक्ष्यों के आधार पर होगी कार्रवाई

आरोप है कि पति ने मारपीट कर उसे घर से भी निकाल दिया। महिला ने अधिकारियों से शिकायत की तो पुलिस ने सात सितंबर को ससुर व पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी रवेंद्र यादव ने बताया कि पीड़िता करीब नौ माह की गर्भवती है। सीओ जानसठ शकील अहमद का कहना है कि मामले में जांच चल रही है, साक्ष्यों के आधार कार्रवाई की जाएगी।

कुछ ऐसा ही था इमराना प्रकरण 

2005 में जिले में इमराना प्रकरण खूब सुर्खियों में आया था। उसमें भी महिला ने अपने ससुर के विरुद्ध दुष्कर्म का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में फतवा जारी होने पर पति ने महिला को अपनाने से इन्कार कर दिया। कह दिया कि तुम अब मेरी मां हो गई। पीड़िता ने शरीयत के नियम के खिलाफ बगावती तेवर दिखाए, तो खूब बखेड़ा हुआ था। यह मामला देश ही नहीं, बल्कि दुनियाभर की मीडिया की सुर्खियां बना था।

मेरठ में गेमिंग जिहाद का आरोपी गिरफ्तार, फ्री फायर खेलकर 14 साल की छात्रा को फंसाया, नंबर लेकर करने लगा था बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.