Move to Jagran APP

मदरसा संचालकों समेत छह लोगों ने किया छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

महानगर की रहने वाली बीए की एक छात्रा से मदरसे के दो संचालक और उनके चार साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 12 Jun 2019 11:35 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jun 2019 11:35 AM (IST)
मदरसा संचालकों समेत छह लोगों ने किया छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म
मदरसा संचालकों समेत छह लोगों ने किया छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

भोजपुर, (मुरादाबाद) : महानगर की रहने वाली बीए की एक छात्रा से मदरसे के दो संचालक और उनके चार साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक छात्रा का शारीरिक शोषण किया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

loksabha election banner

क्या है मामला

मुरादाबाद निवासी पीडि़ता ने तहरीर देकर बताया कि वह चांदपुर स्थित एक डिग्री कालेज में बीए की छात्रा है। एक साल पहले उसकी मां की मौत हो गई। पिता पैरालिसिस की चपेट में आ गए। घर की माली हालत खराब हो गई। ऐसे में परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी उसके कंधों पर आ गई। वह नौकरी की तलाश में जुट गई। पीपलसाना में उसकी मुलाकात मदरसा संचालक फुरकान से हुई। नौकरी दिलाने का आश्वासन देकर फुरकान उसे अपने दोस्त व मदरसा संचालक शिवानंद भटनागर के घर ले गया। वहां पर शिवानंद के साथ चार युवक पहले से बैठे मिले। इन्होंने मदरसे में शिक्षिका की नौकरी देने का आश्वासन दिया। इसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिला दिया। कुछ ही देर में वह अचेत हो गई। फिर सभी छह लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक वह उसे ब्लैकमेल करते रहे और शारीरिक शोषण किया। दो बार गर्भपात भी कराना पड़ा।

छोटी बहन को संग लाने के लिए बनाया दबाव

छात्रा के होश तब अचानक उड़ गए जब फुरकान ने फोन करके उससे छोटी बहन को भी साथ लाने को कहा। मना करने पर आरोपितों ने दो जून को पीडि़ता के घर सामूहिक दुष्कर्म की सीडी कोरियर से भेजी। इसके बाद वह छोटी बहन को साथ लेकर आने का दबाव बनाने लगे। शर्त न मानने पर उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। तब पीडि़ता ने एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर भोजपुर पुलिस ने फुरकान, शिवानंद भटनागर, शहनवाज ऊर्फ शानू, गुड्डू एवं दो अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी भोजपुर चंद्रवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

खेत पर चारा लेने गई युवती से छेड़छाड़

भगतपुर : थाना क्षेत्र के बहेड़ी गांव निवासी एक मंदबुद्धि युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। युवती मंगलवार की सुबह खेत पर चारा लेने गई थी। तभी खेत के पास पेड़ों की कटाई कर रहे उदमावाला निवासी युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। आरोपित से किसी तरह खुद को छुड़ाकर घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। युवती के साथ परिजन घटनास्थल पहुंचे और उसके पहचान करने पर आरोपित को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है। आरोपित को हिरासत में ले लिया है। जांच के बाद मुकदमा लिखकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.