भोजपुर, (मुरादाबाद) : महानगर की रहने वाली बीए की एक छात्रा से मदरसे के दो संचालक और उनके चार साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक छात्रा का शारीरिक शोषण किया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

क्या है मामला

मुरादाबाद निवासी पीडि़ता ने तहरीर देकर बताया कि वह चांदपुर स्थित एक डिग्री कालेज में बीए की छात्रा है। एक साल पहले उसकी मां की मौत हो गई। पिता पैरालिसिस की चपेट में आ गए। घर की माली हालत खराब हो गई। ऐसे में परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी उसके कंधों पर आ गई। वह नौकरी की तलाश में जुट गई। पीपलसाना में उसकी मुलाकात मदरसा संचालक फुरकान से हुई। नौकरी दिलाने का आश्वासन देकर फुरकान उसे अपने दोस्त व मदरसा संचालक शिवानंद भटनागर के घर ले गया। वहां पर शिवानंद के साथ चार युवक पहले से बैठे मिले। इन्होंने मदरसे में शिक्षिका की नौकरी देने का आश्वासन दिया। इसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिला दिया। कुछ ही देर में वह अचेत हो गई। फिर सभी छह लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक वह उसे ब्लैकमेल करते रहे और शारीरिक शोषण किया। दो बार गर्भपात भी कराना पड़ा।

छोटी बहन को संग लाने के लिए बनाया दबाव

छात्रा के होश तब अचानक उड़ गए जब फुरकान ने फोन करके उससे छोटी बहन को भी साथ लाने को कहा। मना करने पर आरोपितों ने दो जून को पीडि़ता के घर सामूहिक दुष्कर्म की सीडी कोरियर से भेजी। इसके बाद वह छोटी बहन को साथ लेकर आने का दबाव बनाने लगे। शर्त न मानने पर उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। तब पीडि़ता ने एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर भोजपुर पुलिस ने फुरकान, शिवानंद भटनागर, शहनवाज ऊर्फ शानू, गुड्डू एवं दो अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी भोजपुर चंद्रवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

खेत पर चारा लेने गई युवती से छेड़छाड़

भगतपुर : थाना क्षेत्र के बहेड़ी गांव निवासी एक मंदबुद्धि युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। युवती मंगलवार की सुबह खेत पर चारा लेने गई थी। तभी खेत के पास पेड़ों की कटाई कर रहे उदमावाला निवासी युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। आरोपित से किसी तरह खुद को छुड़ाकर घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। युवती के साथ परिजन घटनास्थल पहुंचे और उसके पहचान करने पर आरोपित को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है। आरोपित को हिरासत में ले लिया है। जांच के बाद मुकदमा लिखकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021