Move to Jagran APP

मुरादाबाद से गायब युवक की हत्‍या, अज्ञात समझ अलीगढ़ पुलिस ने दफना द‍िया शव

मुरादबाद के मैनाठेर का रहने वाला युवक कई द‍िनों से लापता था। स्‍वजन उसकी तलाश कर रहे थे। हत्‍या के बाद उसका शव अलीगढ़ में फेंक द‍िया गया था। वहां की पुलिस ने अज्ञात में शव को दफन करा द‍िया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 11:31 AM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 11:31 AM (IST)
मुरादाबाद के युवक की अलीगढ़ में हत्‍या।

मुरादाबाद, जेएनएन। मैनाठेर में किन्नर के साथ रहकर ढोलक बजाने वाले युवक को अलीगढ़ जनपद में फेंका गया था। 15 दिनों से लापता युवक की पुलिस तलाश कर रही थी। अलीगढ़ में अज्ञात में शव मिलने के बाद पुलिस ने शिनाख्त नहीं होने पर शव को दफन करवा दिया था। स्वजन ने थाने पहुंचकर फोटो और कपड़ों को देखकर पहचान की।

loksabha election banner

नगर पंचायत महमूदपुर माफी में मुमताज किन्नर ने आपने पास ढोलक बजाने के लिए हापुड़ जनपद निवासी आदिल को अपने पास रखा था। करीब 20 दिन पहले जब युवक अचानक गायब हो गया तो उसके स्वजन तलाश करते हुए महमूदपुर माफी आए थे, लेकिन किन्नर ने युवक के बारे में कोई जानकारी देने की जगह स्वयं घर में ताला लगाकर भाग गया था। आरोप है कि किन्नर मुमताज ने अपने साथियों के साथ मिलकर आदिल की हत्या कर दी थी। इसके बाद अपने साथी अफसर उर्फ शेरू व सलीम की मदद से शव को अलीगढ़ जनपद के हरदुआगंज थाना क्षेत्र में फेंक आए थे। मैनाठेर पुलिस ने हत्या करने के आरोपित दो किन्नरों को लेकर शिनाख्त कराने के लिए अलीगढ़ पहुंची। यहां पर दोनों आरोपितों से शव की शिनाख्त कराई गई। हरदुआगंज थाना पुलिस ने बताया कि बीते 24 जनवरी को एक अज्ञात शव मिला था। पोस्टमार्टम कराने के बाद तीन दिन तक शव मोर्चरी में रखा रहा। शिनाख्त नहीं होने पर शव को दफन कर दिया गया था। मैनाठेर थाना प्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि लापता लोगों की सूचना सभी थानों में भेजी जाती है। युवक के संबंध में अलीगढ़ पुलिस ने जानकारी भेजी थी। इसी सूचना के आधार पर स्वजन को पुलिस के साथ शिनाख्त के लिए भेजा गया था। स्वजन ने फोटो और कपड़ों के आधार पर शिनाख्त की है। इस मामले में आरोपितों को पकड़कर जल्द हत्या की घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें 

मुरादाबाद में एक हजार से अधिक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की होगी भर्ती, देखें योग्‍यता और आयु सीमा 

Moradabad Weather : आज फ‍िर से खराब हो सकता है मौसम, बढ़ सकती है ठ‍िठुरन, चेतावनी जारी

Indian Railways : रेलवे लाइन टूटने पर गैंगमैन बजाएगा सीटी, रेलवे कर्मचारी हो जाएंगे अलर्ट 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.